Sacred Games की जोड़ी कुब्रा सैत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का इवेंट में रियूनियन, वीडियो वायरल

Edited By suman prajapati, Updated: 06 Oct, 2024 11:49 AM

sacred games couple kubbra sait and nawazuddin siddiqui reunite at the event

बीते दिन शहर में हुए एक इवेंट में कई सेलेब्रिटीज़ और प्रमुख हस्तियों ने शिरकत की। इस शोबिज की हलचल के बीच एक खास पल जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया, वह था कुब्रा सैत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पुनर्मुलाकात।

बॉलीवुड तड़का टीम. बीते दिन शहर में हुए एक इवेंट में कई सेलेब्रिटीज़ और प्रमुख हस्तियों ने शिरकत की। इस शोबिज की हलचल के बीच एक खास पल जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया, वह था कुब्रा सैत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पुनर्मुलाकात।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

कुब्रा सैत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सैक्रेड गेम्स में अपनी केमिस्ट्री और अदाकारी से दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी थी। इस इवेंट में उनकी पुनर्मुलाकात सभी के लिए एक यादगार पल था। उनके गले मिलने और एक-दूसरे का स्वागत करने का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। फैंस और दर्शकों ने अपनी खुशी और उत्साह व्यक्त करते हुए उन पर खूब प्यार लुटाया। इस दिल को छू लेने वाले वीडियो ने उनकी बॉन्डिंग की झलक दिखाई, और यह साफ था कि लोग अब भी उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी को संजोए हुए हैं। अपने गर्मजोशी भरे अभिवादन के बाद, इस जोड़ी ने लंबे समय तक बातचीत का आनंद लिया, जिससे उनके फैंस को भी खुशी मिली।

 



फैंस अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कुब्रा सैत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिर से स्क्रीन साझा करें और इस प्यारी जोड़ी की ओर से और भी यादगार प्रदर्शन देखने को मिलें।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!