स्वप्ना वाघमारे के घर में घुसा चोर, इमरजेंसी एक्ट्रेस Kangana Ranaut को कानूनी नोटिस..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Edited By suman prajapati, Updated: 28 Aug, 2024 06:03 PM

read big news of the entertainment world

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। हाल ही में एसजीपीसी ने कंगना समेत फिल्म के निर्माताओं को ट्रेलर हटाने का नोटिस भेजा है। वहीं, मराठी फिल्मों और टीवी की निर्देशक स्वप्ना वाघमारे जोशी के घर हाल ही में चोरी की...

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। हाल ही में एसजीपीसी ने कंगना समेत फिल्म के निर्माताओं को ट्रेलर हटाने का नोटिस भेजा है। वहीं, मराठी फिल्मों और टीवी की निर्देशक स्वप्ना वाघमारे जोशी के घर हाल ही में चोरी की वारदात हुई। स्वप्ना के घर में रात तीन बजे चोर घुस गया, जिसकी सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..
 

फेमस निर्माता एम. मोहन का 76 की उम्र में निधन, उम्र संबंधी बीमारियों से थे पीड़ित
मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मलयालम फिल्म निर्माता एम. मोहन का निधन हो गया है। वह एक निजी अस्पताल में उम्र संबंधी बीमारियों का इलाज करा रहे थे और 76 की उम्र में दम तोड़ दिया। उनके निधन की खबर से मलयालम इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। 

 

 

निर्देशक स्वप्ना वाघमारे के घर तड़के 3 बजे घुसा चोर, छांग मारा कोना-कोना, CCTV में कैद हुई सारी घटना

 देश में आजकल चोरी और लूटपाट के मामले काफी तेजी बढ़ रहे हैं। न्यूजपेपर उठाकर देखलो चाहे टीवी न्यूज में आए दिन कोई न कोई चोरी का मामला सुनने को मिल ही जाता है। इन वारदातों से सेलिब्रेटीज भी नहीं बच पाए हैं। हाल ही में चोरी की नई वारदात मराठी फिल्मों और टीवी की निर्देशक स्वप्ना वाघमारे जोशी के घर पर हुई। स्वप्ना के घर में रात तीन बजे चोर घुस गया, जिसकी सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

 

दही हांडी उत्सव में 'पंजाब की कैटरीना' शहनाज का दिखा पंजाबी अंदाज, 'हुस्न तेरा तौबा' गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके
एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने अलग ही अंदाज को लेकर  चर्चा में रहती हैं। फैंस के बीच वह पंजाब की कैटरीना के नाम से भी काफी मशहूर हैं। वह जहां भी जाती हैं, अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को दही हांडी उत्सव पंजाबी गाने पर थिरकते देखा गया। उन्होंने विक्की कौशल के गाने हुस्न तेरा तौबा पर खूब ठुमके लगाए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

शादी के 30 साल बाद रति अग्निहोत्री का हुआ पति से हुआ तलाक, बेटे ने कहा- मैं आप लोगों को सीधी भाषा में बता दूं..
 
एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री अपने जमाने की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपने समय में वह अपनी खूबसूरती और अदाकारी से बाकी एक्ट्रेसेस को मात देती थीं। अपने फिल्मी करियर के साथ ही वह पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। साल 1985 में उन्होंने अनिल विरवानी के साथ में शादी की थी, लेकिन कुछ सालों बाद रति और अनिल के बीच में काफी मतभेद होने लगे थे और 30 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। लेकिन अब रति के बेटे तनुज विरवानी ने उनके तलाक पर कुछ और ही कहा है।  

 

‘इमरजेंसी का ट्रेलर हटाओ..SGPC ने Kangana Ranaut को भेजा नोटिस, सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का लगाया आरोप 

 कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिस पर सिख समुदाय ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में कड़ी आपत्ति जताई थी और इसकी रिलीज पर रोक लगाने की लगातार मांग कर रहे हैं। इन सबके बीच अब मंगलवार को शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने कंगना समेत फिल्म के निर्माताओं को  ट्रेलर हटाने का नोटिस भेजा है।
 

हेमा कमेटी रिपोर्ट के बीच Mohanlal ने AMMA से दिया इस्तीफा
हेमा कमेटी रिपोर्ट (Hema Committee Report) ने मलयालम इंडस्ट्री की खटिया खड़ी कर दी है। रिपोर्ट में कई एक्ट्रेसेस ने मलयालम एक्टर्स, प्रोड्यूसर्स व निर्देशकों को लेकर ऐसे काले सच का पर्दाफाश किया है, जिसे सुनकर लोगों के पैरों तले से जमीन खिसक गई है। रिपोर्ट में महिलाओं के साथ कास्टिंग काउच और यौन उत्पीड़न की बातें सामने आई हैं। इन सबके बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि सुपरस्टार मोहनलाल ने AMMA से इस्तीफा दे दिया है।

 

हार्वेस्‍ट गोल्‍ड ग्‍लोबल रेस के ब्रांड एम्‍बेसडर बने मिलिंद सोमन, बोले- मैं इसका हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं
भारत के प्रमुख ब्रेड ब्रैंड्स में से एक, हार्वेस्‍ट गोल्‍ड ने हार्वेस्‍ट गोल्‍ड ग्‍लोबल रेस 2024 की घोषणा कर दी है। बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर-मॉडल और फिटनेस प्रेमी मिलिंद सोमन को हार्वेस्‍ट गोल्‍ड ग्‍लोबल रेस 2024 का ब्रांड एम्‍बेसडर बनाया गया है। यह रेस का 9वां संस्‍करण है, जिसका आयोजन 29 सितंबर, 2024 को साइबर सिटी गुरुग्राम में होगा।

   

मलयालम इंडस्ट्री में यौन शोषण के आरोपों पर Swara Bhasker ने जताई चिंता

अभिनेत्रियों के साथ दुर्व्यवहार, दुष्कर्म और यौन शोषण के मामलों के खुलासे लगातार हो रहे हैं और कुछ के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। इन घटनाओं के बीच, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने मीटू मूवमेंट और हेमा कमेटी रिपोर्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण के आरोपों पर अपनी बात रखी। उन्होंने उन लोगों के प्रति सहानुभूति जताई है जिन्होंने इन कठिन परिस्थितियों का सामना किया है

Ritabhari Chakraborty ने बंगाली सिनेमा में यौन उत्पीड़न की जांच के लिए की हेमा कमेटी की मांग
बंगाली एक्ट्रेस रीताभरी चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया के माध्यम से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अनुरोध किया है कि बंगाली सिनेमा में भी हेमा कमीशन जैसी एक समिति गठित की जाए। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट में लिखा, "मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हेमा कमीशन की रिपोर्ट के बाद यौन हिंसा के मामलों के खुलासे हुए हैं। इस पर गौर करते हुए मैं सोच रही हूं कि बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐसी जांच क्यों नहीं की जा सकती?"
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!