गिनीज बुक में Chiranjeevi का नाम दर्ज होने पर पवन कल्याण ने दी बधाई, कहा-मेरे भाई द्वारा यह रिकॉर्ड हासिल करना बड़ी खुशी..

Edited By suman prajapati, Updated: 24 Sep, 2024 03:04 PM

pawan kalyan congratulates chiranjeevi on name being recorded in guinness book

22 सितंबर को मेगास्टार Chiranjeevi Konidela का नाम गिनीज बुक में दर्ज हो गया है। एक्टर को यह सम्मान 45 वर्षों में अपनी 156 फिल्मों के 537 गानों में 24000 डांस मूव्स करने के लिए मिला और एक्टर आमिर खान ने उन्हें ये सम्मान अपने हाथों से दिया। वहीं,...

बॉलीवुड तड़का टीम. 22 सितंबर को मेगास्टार Chiranjeevi Konidela का नाम गिनीज बुक में दर्ज हो गया है। एक्टर को यह सम्मान 45 वर्षों में अपनी 156 फिल्मों के 537 गानों में 24000 डांस मूव्स करने के लिए मिला और एक्टर आमिर खान ने उन्हें ये सम्मान अपने हाथों से दिया। वहीं, साउथ फिल्मों के सुपरस्टार  और आंध प्रदेश के उप मुख्यमंत्री पवन कल्याण ने अपने भाई चिरंजीवी को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स से सम्मानित किये जाने पर बधाई दी है।

PunjabKesari

पवन कल्याण ने कहा कि उनके भाई चिरंजीवी की यह उपलब्धि उन सभी लोगों को प्रेरित करेगी, जो समाज में योगदान देना चाहते हैं। परेशान करने वाले हालातों के बीच, यह खबर काफी मीठी और सुखद है। मैंने उन्हें बधाई दी। 

 

उन्होंने कहा, रिकॉर्ड एक बड़ी बात होती है, यह किसी की यात्रा का प्रमाण होता है कि उस व्यक्ति ने क्या हासिल किया था। मुझे लगता है कि उन्हें दिया गया यह पुरस्कार नई पीढ़ी को काफी प्रेरित करेगा। मेरे भाई द्वारा यह रिकॉर्ड हासिल करना, मेरे लिए बेहद खुशी की बात है। वह न केवल एक भाई हैं, बल्कि मेरे लिए पिता समान हैं। 

 

बता दें, भारतीय सिनेमा के इतिहास में 22 सितंबर की तारीख स्वर्ण अक्षरों में लिखी जाएगी। 22 सितंबर इसलिए भी खास है क्योंकि इसी दिन साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने 1978 में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।  
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!