Kangana Ranaut ने Paris Olympics 2024 पर नाराजगी जताई, ब्रेकअप के बाद एक-साथ नजर आए अर्जुन-मलाइका... पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivani Soni, Updated: 27 Jul, 2024 10:49 PM

kangana ranaut expressed her displeasure at the people of paris olympics 2024

एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत ने पेरिस ओलंपिक 2024 ओपनिंग सेरेमनी पर निशाना साधा है। Kangana किसी भी मुद्दे पर अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं। दूसरी ओर Arjun Kapoor और Malaika arora कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम: एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत ने पेरिस ओलंपिक 2024 ओपनिंग सेरेमनी पर निशाना साधा है। Kangana किसी भी मुद्दे पर अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं। दूसरी ओर Arjun Kapoor और Malaika arora कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच एक एवेंट के दौरान दोनों का एक-दूसरे के साथ आमना-सामना हुआ। वहीं, फिर आई हसीन दिलरुबा के मेकर्स ने हाल ही में ब्लॉकबस्टर हसीन दिलरुबा के अपने मोस्टअवेडेड सीक्वल का ट्रेलर जारी किया है। आइए जानते हैं बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें...

Kangana Ranaut ने Paris Olympics  2024 के लोगों पर नाराजगी जताई, कहा- हमारी सेक्सुएलिटी बेडरूम में क्यों नहीं सीमित रह सकती?
एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत ने पेरिस ओलंपिक 2024 ओपनिंग सेरेमनी पर निशाना साधा है। Kangana किसी भी मुद्दे पर अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं। किसी व्यक्ति या किसी कार्य के खिलाफ कुछ भी कहना हो, निडर होकर अपनी राय रखती हैं। इस बार उनका निशाना पेरिस ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी की परफॉरमेंस रही।

तापसी पन्नू की 'फिर आई हसीन दिलरुबा' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, पहले स्पॉट पर कर रहा ट्रेंड
फिर आई हसीन दिलरुबा के मेकर्स ने हाल ही में ब्लॉकबस्टर हसीन दिलरुबा के अपने मोस्टअवेडेड सीक्वल का ट्रेलर जारी किया है। इंटेन्स ड्रामा, स्पाइसी रोमांस और दिलचस्प नए किरदारों और प्लॉट्स के मिश्रण का वादा करते हुए, तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल स्टारर, वह मसाला देने का वादा करती है, जिसके लिए दर्शक तरस रहे हैं। ट्रेलर में जिमी शेरगिल का एक अपीयरेंस भी दिखाया गया है, जिसका यूज़र्स ने विशेष रूप से आनंद लिया है।

प्रियंका चोपड़ा से कार्तिक आर्यन तक, इन सितारों ने बिना किसी गॉडफादर के बॉलीवुड में बनाई पहचान
फिल्मी सितारों से भरी मनोरंजन इंडस्ट्री में कई होनहार प्रतिभाओं ने बिना किसी अंदरूनी समर्थन के अपनी पहचान बनाई है। यहां छह लोकप्रिय बाहरी लोगों पर एक नज़र डाली गई है जो लगातार अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित करते हैं।

Ranveer Singh ने किया नई फिल्म का ऐलान, पर्दे पर दिग्गज अभिनेता के साथ आएंगे नज़र
बॉलीवुड स्टार Ranveer Singh अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस दौरान वह अपने फैंस को एक खास तोहफा देने जा रहे हैं दरअसल रणवीर सिंह ने आदित्य धर के साथ अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर बिग बजट फिल्म की घोषणा 27जुलाई को कर दी है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए स्टार कास्ट का खुलासा भी कर दिया।

जंगली पिक्चर्स की 'Ulajh' में शामिल हुए अंतर्राष्ट्रीय स्टंट निर्देशक निक पॉवेल
जंगली पिक्चर्स की आगामी जासूसी थ्रिलर जिसमें जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और मियांग चांग प्रमुख भूमिकाओं में हैं, 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म आईएफएस और राजनयिकों के उच्च जोखिम वाले विश्व के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही सही कारणों से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है और हमने जान्हवी कपूर को कुछ रोमांचक एक्शन सीक्वेंस करते हुए देखा है।

ब्रेकअप की खबरों के बीच Malaika ने Arjun को किया इग्नोर, सामने आई वीडियो
Arjun Kapoor और Malaika arora कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। बीते कुछ समय में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपनी पोस्ट के जरिए ब्रेकअप का दर्द साझा करने की कोशिश की थी। मगर अभी तक इन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर खुल कर बात नहीं की है।

Ekta के शो 'नागिन' में नज़र आ सकते हैं, टीवी के मशहूर एक्टर Shakti Arora या Abhishek Kumar
एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन ने कई कलाकारों की किस्मत को बदला है। यह सीरियल सुपरनैचुरल पावर से भरा हुआ है, जिसके छह सीजन आ चुके हैं। नागिन का लगभग हर सीजन हिट रहा और इसी वजह से फैंस सातवें सीजन का इंतजार कर रहे हैं। वैसे सोशल मीडिया पर कई तरह की रिपोर्ट्स आती हैं, जिसमें नागिन 7 पर अपडेट के साथ कुछ कलाकारों के नाम का खुलासा होता है। बीते दिनों अभिषेक कुमार का नाम नागिन से जुड़ रहा था और अब शक्ति अरोड़ा भी लिस्ट में आ गए हैं। 

आमिर खान और नितेश तिवारी की 'Dangal' में ताइवान की ओलंपिक लेजेंड ने देखी अपनी ज़िंदगी की झलक!
मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जानें वाले आमिर खान एक सुपरस्टार हैं जो प्रभावशाली फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की हैं और उन्हीं में से एक है, "दंगल" जिसे अपनी मनोरंजक और प्रेरणादायक कहानी के लिए जाना जाता है। फिल्म ने दर्शकों पर गहरा प्रभाव डाला है और अब भी इसका जादू बरकरार है। यह बात तब साबित हुई, जब फिल्म जापान में रिलीज हुई, और ताइवान की पहली ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट, चेन शिह-ह्सिन ने इसे देखा और अपनी जिंदगी से मिलता-जुलता पाया। 

दीपिका की 'कल्कि' बनी 'पठान', 'जवान' के बाद तीसरी 1000 करोड़ से ज्यादा कमाई वाली फिल्म
आज कल्कि 2898 AD की रिलीज को एक महीना हो गया है, इस फिल्म ने दीपिका पादुकोण की इंडियन सिनेमा में टॉप पोजिशन को मजबूत किया है। बता दें कि दीपिका की लगातार तीन फिल्मों ने 1000 करोड़ की कमाई की है, जिससे यह साफ है कि उन्हें बॉलीवुड की क्वीन क्यों कहा जाता है।

असरानी, अन्नू कपूर, राजपाल यादव स्टारर 'फिर से बम्पर ड्रॉ' की घोषणा
राजपाल यादव, ज़ाकिर हुसैन स्टारर कॉमेडी फिल्म बंपर ड्रा का सीक्वेल अब लगभग आठ साल बाद बनने जा रहा है। निर्माता इरशाद खान की इस हास्य फ़िल्म का नाम "फिर से बम्पर ड्रा" होगा जिसकी ऑफिशियल घोषणा कर दी गई है और अब जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होने जा रही है। फ़िल्म का टीज़र पोस्टर निर्मताओं ने सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया हैं । फ़िल्म फिर से बंपर ड्रा  में लिजेंड्री  कलाकारों के साथ ही अन्नू कपूर , असरानी जैसे अभिनेता भी नज़र आयेंगे।



 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!