Bollywood Top 10: अनिरुद्धाचार्य महाराज ने छुए सलमान खान के पैर! एक-दूजे में खोए अमिताभ बच्चन के बहू-बेटा

Edited By Smita Sharma, Updated: 15 Oct, 2024 05:45 PM

here are bollywood top 10

15 अक्टूबर का दिन बी-टाउन से कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ अमिताभ बच्चन के बहू-बेटा एक-दूजे में खोए दिखे। वहीं अनिरुद्धाचार्य महाराज की तस्वीर वायरल हुई जिसमें वो Salman Khan के पैर छूते नजर आ रहे हैं। इतना ही देवोलीना की गोदभराई की तस्वीरों...

मुंबई: 15 अक्टूबर का दिन बी-टाउन से कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ अमिताभ बच्चन के बहू-बेटा एक-दूजे में खोए दिखे। वहीं अनिरुद्धाचार्य महाराज की तस्वीर वायरल हुई जिसमें वो Salman Khan के पैर छूते नजर आ रहे हैं। इतना ही देवोलीना की गोदभराई की तस्वीरों ने खूब चर्चा बटोरी। आइए डालते हैं बाॅलीवुड खबरों पर एक नजर...
 

 

 

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने छुए सलमान खान के पैर! वायरल हो रही है तस्वीर

6 अक्टूबर को विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 18' था। इस शो के ग्रैंड प्रीमियर पर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज भी मेहमान बनकर आए थे। उन्होंने होस्ट सलमान खान को भगवद गीता भी दी थी। जैसे ही ये खबर भक्तों को पता चली, वो विरोध करने लगे। इसके बाद कथावाचक ने माफी भी मांगी लेकिन इसी बीच उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है। अनिरुद्धाचार्य महाराज, Salman Khan के पैर छूते नजर आ रहे हैं। इससे पहले आप कुछ गलत सोचे तो हम आपको बता दें कि ये फर्जी फोटो है। खुद अनिरुद्धाचार्य ने सोशल मीडिया पर इस फर्जी तस्वीर के बारे में खुलासा किया, ये भी बताया कि जिस आरोपी ने ये गलत तस्वीर एडिट करके बनाई है उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

इंटरनेट पर छाई सनी देओल की पत्नी की तस्वीर: पूजा की सादगी के मुरीद हुए फैंस, बेटे और बीवी को देख धड़का एक्टर का दिल

 बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की पत्नी पूजा देओल लाइमलाइट से हमेशा दूर रहती हैं। पूजा देओल पब्लिक अपीयरेंस से भी बचती हैं। उन्हें आखिरी बार बेटे करण देओल की शादी में ही देखा गया था। उसके बाद वह शायद ही नजर आईं। अब उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर छाई है।इस तस्वीर को उनके बड़े बेटे करण देओल ने शेयर किया। इस तस्वीर पर पूजा के पति और देवर का भी रिएक्शन आया है। पूजा ने इस तस्वीर में ब्लू और व्हाइट कलर के आउटफिट कैरी किए हैं।

शॉकिंग! Bigg Boss 18 के घर से बाहर हुए गुणरत्न सदावर्ते! ये है वजह

सलमान खान का चर्चित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 18' का हाइप बना हुआ है। हर किसी की जुबान पर इन दिनों बस इसी का नाम है। घर में आए 18 कंटेस्टेंट ऑडियंस को काफी एंटरटेन कर रहे है लेकिन एक ऐसा नाम है जिसने अपने लुक्स और अंदाज से  न सिर्फ ऑडियंस को बल्कि घरवालों को भी अपना दीवाना बना लिया है। हम बात कर रहे हैं गुणरत्न सदावर्ते की जो पेशे से वकील हैं। गुणरत्न का रौद्र रूप हो या फिर कॉमेडी वाला या फिर फैशनेबल लुक सभी काफी दिलचस्प हैं।गुणरत्न सदावर्ते बेशक कोई बड़े सेलिब्रिटी नहीं हों लेकिन उनका अंदाज किसी से कम नहीं है। बिग बॉस के घर में बड़े-बड़े सेलिब्रिटी हैं लेकिन गुणरत्न किसी से कम नहीं हैं। एक तरफ तो शो में गुणरत्न को मजबूत दावेदार माना जा रहा था लेकिन अब वो घर से बेघर हो गए हैं। 

बाबा सिद्दीकी के नमाज-ए-जनाज़ा में शामिल नहीं हुए शाहरुख

बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को हत्या कर दी गई है।बाबा सिद्दीकी की निर्मम हत्या उन्हीं के बेटे के ऑफिस के बाहर कर दी गई। इस खबर ने पूरे बॉलीवुड को सदमे में डाल दिया। बाबा की हत्या की खबर मिलते ही शिल्पा शेट्टी,राज कुंद्रा, सलमान खान समेत कई स्टार्स हाॅस्पिटल पहुंचे। इतना ही नहीं  13 अक्टूबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया जिसमें तमाम बॉलीवुड की हस्तियां पहुंची, मगर कोई नहीं पहुंचे तो वो थे शाहरुख खान। किंग खान ना तो हाॅस्पिटल पहुंचे थे और ना ही दोस्त के अंतिम संस्कार में।

चुनाव हारने के बाद TV पर स्मृति ईरानी की वापसी! 15 साल बाद साइन किया ये पाॅपुलर शो !

  एक्ट्रेस से राजनेता बनी स्मृति ईरानी ने पॉलिटिक्स में खुद को एक कद्दावर नेता के रूप में साबित किया। हालांकि इस साल लोक सभा चुनावों में स्मृति इरानी को अमेठी सीट से बुरी हार का सामना करना पड़ा है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि स्मृति ईरानी 15 साल बाद टीवी पर कमबैक कर रही हैं। जी हां, स्मृति ईरानी टीवी पर वापसी कर रही हैं वो भी रुपाली गांगुली के 'अनुपमा' सीरियल में!  

अंतिम सफर पर अतुल परचुरे: राज ठाकरे ने नम आंखों से दी विदाई, एक्टर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे श्रेयस तलपड़े

 एक्टर अतुल परचुरे अब हमारे बीच नहीं रहे। 14 अक्तूबर को अतुल परचुरे ने 57 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। अतुल पिछले कुछ सालों से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। अतुल के निधन पर कई दिग्गज बॉलीवुड सितारों ने श्रद्धांजलि दी है। अभिनेता के अंतिम दर्शन करने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे भी उनके आवास पर पहुंचे। उनके अलावा श्रेयस तलपड़े भी पहुंचे।

सलमान मेन टारगेट, मुनव्वर फारूकी समेत लिस्ट में कई नाम.. बाबा सिद्दीकी के बाद कौन है लॉरेंस बिश्नोई का अगला निशाना

12 अक्टूबर की रात एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या की कथित साजिश रचने में लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है।  इस हत्या की जिम्मेदारी खुद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली। इसका कारण सलमान खान से उनकी दोस्ती को बताया जा रहा है। इसके बाद से खबर आने लगी कि अब ये लोग सलमान खान के पीछे पड़े हैं। इसको देखते हुए एक्टर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इन सबके बीच गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोको लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई ने एनआईए (NIA) के सामने सनसनीखेज खुलासे किए हैं। सूत्रों के मुताबिक बिश्नोई के टारगेट्स की हिट लिस्ट में सबसे ऊपर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हैं जिन्हें वो मारने की साजिश रच रहा है। लॉरेंस बिश्नोई ने कबूला है कि वो हर हाल में सलमान खान को मारना चाहता है। 

 

धूमधाम से हुईं देवोलीना की गोद भराई, पिंक साड़ी में फूल सी खिली टीवी की 'गोपी बहू'

  देवोलीना भट्टाचार्जी के नन्हें मेहमान को देखने के लिए बेताब हैं! टीवी की 'गोपी बहू' की डिलीवरी के दिन करीब आ रहे हैं और जल्द ही उनकी सूनी गोद भर जाएगी। हाल ही में देवोलीना का बेबी शावर हुआ जिसमें उनके दोस्त और परिवाक के सदस्य शामिल हुए।

 

कन्‍नड़ एक्‍टर दर्शन को बड़ा झटका: जेल में ही कटेंगी रातें, कोर्ट ने खारिज की पवित्रा गौड़ा की भी जमानत

कन्‍नड़ फिल्‍मों के सुपरस्‍टार दर्शन रेणुकास्‍वामी मर्डर केस में बेल्लारी जेल में बंद हैं। वहीं अब इस मामले में उन्हें बड़ा झटका लगा है। बेंगलुरु की एक अदालत ने एक्‍टर दर्शन थुगुदीपा और उनकी दोस्‍त पवित्रा गौड़ा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। दोनों पर 33 साल के फैन रेणुकास्वामी को पहले चित्रदुर्ग से अगवा किया और फिर टॉर्चर कर मार डालने का आरोप है।। सितंबर महीने में बेंगलुरु पुलिस ने मामले में दर्शन और पव‍ित्रा गौड़ा सहित 17 लोगों को आरोपी बनाते हुए 3,991 पन्नों की एक चार्जशीट दायर की है।  

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu रीयूनियन:16 साल बाद 'समधन' से मिली स्मृति ईरानी

  एकता कपूर का सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी'  दर्शकों का पसंदीदा शो हुआ करता था। इसे भारतीय टेलीविजन इतिहास के टॉप शोज में से एक माना जाता है। इसमें स्मृति ईरानी, मौनी रॉय और कई एक्टर्स थे। हाल ही में दशहरे के मौके पर शो के दो फेमस स्टार्स का रीयूनियन हुआ। ये दो स्टार्स है तुलसी और पायल के रोल के लिए मशहूर स्मृति ईरानी और जया भट्टाचार्य। इस रीयूनियन की तस्वीर स्मृति ने इंस्टा पर शेयर की। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि भगवान विष्णु की मूर्ति के सामने सेल्फी लेते समय स्मृति और जया खुशी से झूम उठीं।  

एक-दूजे में खोए अमिताभ बच्चन के बहू-बेटा

 बच्चन फैमिली इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते कई समय बाॅलीवुड के गलियारों में  ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरें छाईं हुईं। कहा जा रहा है कि बच्चन फैमिली और ऐश्वर्या राय के बीच कुछ ठीक नहीं है। बीते दिनों बिग बी के बर्थडे पर वायरल हुई वीडियो में भी ऐश कहीं नहीं दिखाई दी थी। ऐसे में बच्चन फैमिली को लेकर कई बातें बनीं। इसी बीच  अमिताभ के बहू बेटे का एक वीडियो सामने आया है जिसने एक बार फिर सबके मुंह पर ताला लगाने का काम किया। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!