दोस्त...पति का साथ और ढोल नगाड़े..धूमधाम से हुईं देवोलीना की गोद भराई, पिंक साड़ी में फूल सी खिली टीवी की 'गोपी बहू'

Edited By Smita Sharma, Updated: 15 Oct, 2024 03:09 PM

mom to be devoleena bhattacharjee looks beautiful in her baby shower

देवोलीना भट्टाचार्जी के नन्हें मेहमान को देखने के लिए बेताब हैं! टीवी की 'गोपी बहू' की डिलीवरी के दिन करीब आ रहे हैं और जल्द ही उनकी सूनी गोद भर जाएगी। हाल ही में देवोलीना का बेबी शावर हुआ जिसमें उनके दोस्त और परिवाक के सदस्य शामिल हुए।

मुंबई:  देवोलीना भट्टाचार्जी के नन्हें मेहमान को देखने के लिए बेताब हैं! टीवी की 'गोपी बहू' की डिलीवरी के दिन करीब आ रहे हैं और जल्द ही उनकी सूनी गोद भर जाएगी। हाल ही में देवोलीना का बेबी शावर हुआ जिसमें उनके दोस्त और परिवाक के सदस्य शामिल हुए।

PunjabKesari

इस खास दिन पर देवोलीना सिल्क पिंक साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। हाथों में मेहंदी, मांग में सिंदूर, मंगलसूत्र, नेकलेस माॅम टू बी देवोलीना के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। उनके चेहरे का प्रेग्नेंसी ग्लो देखते ही बन रहा है।

PunjabKesari

वहीं साथ ही पति शहनवाज ने भी डार्क पिंक कलर की शॉर्ट पहनी। दोनों ने लाइट और डार्क कलर का कॉमबीनेशन कपड़े पहन कपल गोल्स दिए।

PunjabKesari

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी शॉवर की मनमोहक तस्वीरें शेयर की हैं। वह कुर्सी पर बैठी हुई अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आईं। बेबी शावर के थीम की बात करें तो सजावट सितारों और चाँद से भरी हुई थी। उनके आस-पास की हर चीज़ गुलाबी, नीले और सफ़ेद रंग की थी। 

PunjabKesari
इन सभी तस्वीरों देख फैंस देवोलीना की नजर उतारने से नहीं हट रहे। हाल ही में प्रेग्नेंट देवोलीना को पति शाहनवाज के साथ दुर्गा पूजा के आखिरी दो दिनों में गरबा की धुनों पर नाचते हुए देखा गया।

PunjabKesari

करियर की बात करें तो  देवो ने डांस रियलिटी सीरीज़ डांस इंडिया डांस 2 के लिए ऑडिशन दिया। 2011 में सवारे सबके सपने प्रीतो के ज़रिए उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत की।

PunjabKesari

जून 2012 में देवोलीना ने साथ निभाना साथिया में गोपी अहम मोदी का किरदार निभाकर अपनी पहचान बनाई। इसके बाद वह बिग बॉस 13, बिग बॉस 14 और बिग बॉस 15 में दिखीं। देवोलीना को हाल ही में छट्ठी मैया में देखा गया था। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो  साल 2022 में देवोलीना ने अपने ही जिम ट्रेनर शहनवाज संग कोर्ट मैरिज की थी।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!