कन्‍नड़ एक्‍टर दर्शन को बड़ा झटका: जेल में ही कटेंगी रातें, कोर्ट ने खारिज की पवित्रा गौड़ा की भी जमानत

Edited By Smita Sharma, Updated: 15 Oct, 2024 03:49 PM

actor darshan pavithra gowda bail pleas rejected in murder case

कन्‍नड़ फिल्‍मों के सुपरस्‍टार दर्शन रेणुकास्‍वामी मर्डर केस में बेल्लारी जेल में बंद हैं। वहीं अब इस मामले में उन्हें बड़ा झटका लगा है। बेंगलुरु की एक अदालत ने एक्‍टर दर्शन थुगुदीपा और उनकी दोस्‍त पवित्रा गौड़ा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।...


मुंबई: कन्‍नड़ फिल्‍मों के सुपरस्‍टार दर्शन रेणुकास्‍वामी मर्डर केस में बेल्लारी जेल में बंद हैं। वहीं अब इस मामले में उन्हें बड़ा झटका लगा है। बेंगलुरु की एक अदालत ने एक्‍टर दर्शन थुगुदीपा और उनकी दोस्‍त पवित्रा गौड़ा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। दोनों पर 33 साल के फैन रेणुकास्वामी को पहले चित्रदुर्ग से अगवा किया और फिर टॉर्चर कर मार डालने का आरोप है।। सितंबर महीने में बेंगलुरु पुलिस ने मामले में दर्शन और पव‍ित्रा गौड़ा सहित 17 लोगों को आरोपी बनाते हुए 3,991 पन्नों की एक चार्जशीट दायर की है।

PunjabKesari

 

बेंगलुरु की अदालत ने सोमवार को जहां दर्शन और उनकी महिला दोस्त पवित्रा गौड़ा की जमानत याचिका खारिज कर दी। वहीं इस मामले में छह आरोपियों में से दो को जमानत मिल गई है। बाकी चार की याचिका खारिज कर दी गई। सत्र न्यायालय ने दर्शन, पवित्रा गौड़ा, नागराज और लक्ष्मण की जमानत याचिका खारिज कर दी। इसके अलावा आरोपी रविशंकर और दीपक को जमानत दे दी गई।

PunjabKesari

 

बीते दिनों दर्शन को जेल के लॉन में एक गैंगस्टर सहित तीन अन्य लोगों के साथ देखा गया था। इसकी तस्वीर वायरल होने के बाद अदालत की अनुमति से उन्‍हें परप्पना अग्रहारा केंद्रीय जेल से शिफ्ट किया गया। कोर्ट ने हत्या के मामले में अन्य सह-आरोपियों को राज्य की विभिन्न जेलों में ट्रांसफर करने की भी अनुमति दी थी। 

PunjabKesari

पुलिस की चार्जशीट में चौंकाने वाले खुलासे

बेंगलुरु पुलिस ने मामले में दाखिल अपनी चार्जशीट में कई बड़े खुलासे किए गए हैं। इसमें बताया गया कि कन्नड़ एक्टर दर्शन और उनके साथियों ने रेणुकास्वामी के साथ बर्बरता की थी। चार्जशीट में लिखा गया है कि दर्शन ने रेणुकास्वामी के प्राइवेट पार्ट पर बहुत तेज लात मारी थी। उन्होंने उसके सिर और छाती पर भी हमला किया था। रेणुकास्वामी को अगवा कर पट्टनगेरे के एक शेड में रखा गया था। जबकि वारदात वाले दिन शाम 4:30 बजे पवित्रा गौड़ा, विनय और प्रदोष स्कॉर्पियो कार में वहां पहुंचे थे। इसके बाद दर्शन भी आए और उन्‍होंने पीड़ित की खूब पिटाई की थी।

बताया जाता है कि रेणुकास्‍वामी ने कथित तौर पर दर्शन की महिला मित्र पवित्रा गौड़ा को अश्लील संदेश भेजे थे। दर्शन इसी से नाराज हो गए थे। पुलिस के मुताबिक इसी उकसावे के कारण उन्‍होंने रेणुकास्वामी की हत्या की जिसका शव 9 जून को बेंगलुरु के सुमनहल्ली में एक अपार्टमेंट के पास एक नाले के पास मिला था।


 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!