क्योंकि सास भी कभी बहू रीयूनियन:16 साल बाद 'समधन' से मिली स्मृति ईरानी,तस्वीर देख जल भुन गईं मंदिरा

Edited By Smita Sharma, Updated: 15 Oct, 2024 04:23 PM

smriti irani and jaya bhattacharya kyunki saas bhi kabhi bahu thi reunion

एकता कपूर का सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी'  दर्शकों का पसंदीदा शो हुआ करता था। इसे भारतीय टेलीविजन इतिहास के टॉप शोज में से एक माना जाता है। इसमें स्मृति ईरानी, मौनी रॉय और कई एक्टर्स थे। हाल ही में दशहरे के मौके पर शो के दो फेमस स्टार्स का...

मुंबई: एकता कपूर का सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी'  दर्शकों का पसंदीदा शो हुआ करता था। इसे भारतीय टेलीविजन इतिहास के टॉप शोज में से एक माना जाता है। इसमें स्मृति ईरानी, मौनी रॉय और कई एक्टर्स थे। हाल ही में दशहरे के मौके पर शो के दो फेमस स्टार्स का रीयूनियन हुआ।

PunjabKesari

ये दो स्टार्स है तुलसी और पायल के रोल के लिए मशहूर स्मृति ईरानी और जया भट्टाचार्य। इस रीयूनियन की तस्वीर स्मृति ने इंस्टा पर शेयर की।

PunjabKesari

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि भगवान विष्णु की मूर्ति के सामने सेल्फी लेते समय स्मृति और जया खुशी से झूम उठीं। कैप्शन में लिखा है, 'दशहरे पर अच्छा, बुरा और हमारा सीरियल #kyunkityoharsabkehain @jaya.bhattcharya #puraniyadein #dost।'

PunjabKesari

PunjabKesari

 

पोस्ट को इंटरनेट यूजर्स ने वायरल करा दिया, जिनमें एकता कपूर और मंदिरा बेदी जैसी हस्तियां भी थीं। मंदिरा बेदी ने मजाकिया अंदाज में पूछा, 'मैं कहां हूं?' जबकि एकता कपूर ने कहा, 'पायल और तुलसी।' एक यूजर ने कहा- हे भगवान, हमने पायल को इतना नापसंद किया क्योंकि वह आपको परेशान करती थी। बाद में, वह आपकी रील बेटी की सास बन गई। अच्छे पुराने दिन, और हमने क्योंकि सास भी कभी बहू थी में बहुत इन्वेस्ट किया था।

PunjabKesari

 

यह सफल डेली सोप जुलाई 2000 से नवंबर 2008 तक आठ वर्षों तक प्रसारित हुआ। क्योंकि सास भी कभी बहू थी एक फेमस भारतीय टेलीविजन शो है जो पारिवारिक रिश्तों के लिए जाना जाता है। स्मृति ईरानी इसमें तुलसी बनी थीं। वहीं पायल ने विलन का रोल किया था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!