फेमस निर्माता एम. मोहन का 76 की उम्र में निधन, उम्र संबंधी बीमारियों से थे पीड़ित

Edited By suman prajapati, Updated: 28 Aug, 2024 11:04 AM

famous producer m mohan dies at the age of 76

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मलयालम फिल्म निर्माता एम. मोहन का निधन हो गया है। वह एक निजी अस्पताल में उम्र संबंधी बीमारियों का इलाज करा रहे थे और 76 की उम्र में दम तोड़ दिया। उनके निधन की खबर से मलयालम इंडस्ट्री में शोक की लहर...

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मलयालम फिल्म निर्माता एम. मोहन का निधन हो गया है। वह एक निजी अस्पताल में उम्र संबंधी बीमारियों का इलाज करा रहे थे और 76 की उम्र में दम तोड़ दिया। उनके निधन की खबर से मलयालम इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

 76 साल के मोहन पिछले कुछ समय से उम्र से संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे। मई में उन्हें ब्रेन हेमरेज हुआ था। वह कोच्चि में अपना इलाज करवा रहे थे। हालांकि, वह इन बीमारियों को मात न दे पाए और 27 अगस्त को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके परिवार में उनकी पत्नी अनुपमा और दो बेटे उपेंद्र मोहन और पुरंदर मोहन हैं।

एम. मोहन का बुधवार को उनके होमटाउन एर्नाकुलम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। 


बता दें कि मलयालम के दिग्गज फिल्म निर्माता एम. मोहन ने अपना करियर 1970 के दशक के अंत में शुरू किया था। उनकी बेहतरीन फिल्मों में 'इदावेला', 'विदा परयुम मुनपे', 'अलोलम', 'तीर्थम', 'मुखम', 'अंगने ओरु अवधिकलाथु', 'पक्षे' और 'मंगलम नेरुन्नु' जैसी मूवीज शामिल हैं। 1978 में उन्होंने 'वडका वीडू' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। निर्देशन के अलावा, मोहन ने पांच फिल्में 'एंजीन ओरु अवधिकलाथु', 'मुखम', 'श्रुति', 'अलोलम' और 'विदा परायुम मुनपे' भी लिखी थीं।
 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!