Disha Patani ने बोल्ड ड्रेस और घोड़े के पुतले के साथ दिए पोज, वीडियो हुआ वायरल

Edited By Shivani Soni, Updated: 15 Sep, 2024 12:29 PM

disha patani posed with a bold dress and horse effigy video went viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने काम से ज्यादा अपनी हॉटनेस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं, जी हां! दिशा पाटनी की चर्चा जितनी उनके काम की वजह से नहीं होती, उससे अधिक सुर्खियों में तो वे अपने हॉट फिगर की वजह से रहती हैं। वैसे एक बात तो है, दिशा पाटनी...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने काम से ज्यादा अपनी हॉटनेस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं, जी हां! दिशा पाटनी की चर्चा जितनी उनके काम की वजह से नहीं होती, उससे अधिक सुर्खियों में तो वे अपने हॉट फिगर की वजह से रहती हैं। वैसे एक बात तो है, दिशा पाटनी अच्छे से जानती हैं कि लाइमलाइट में कैसे रहा जाता है, तभी तो वे आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें साझा कर लोगों का ध्यान खींच लेती हैं। 

PunjabKesari

अब इसी बीच हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दिशा एक इवेंट में रेड वाइन कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दिशा ने पैपराजी के सामने कई शानदार पोज दिए और उनके पीछे एक घोड़े का पुतला भी देखा जा सकता है। उनकी ड्रेस बेहद बोल्ड थी और वह बेहद हॉट लग रही थीं। एक पेज ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "दिशा पटानी यूएस पोलो एसोसिएशन के इवेंट के लिए सिटी पैलेस में पहुंचीं।"

PunjabKesari

कई लोगों ने उनकी तारीफ की, एक ने लिखा, "वह सबसे हॉट हैं, मुझे कहना होगा।" वहीं कुछ ने कहा, "मुझे इसमें कुछ खास नहीं लगता, समझ नहीं आता लड़के क्यों दीवाने होते हैं।" एक अन्य कमेंट में लिखा गया, "दिशा पटानी को दिल से सपोर्ट करने वाला बटन।" जबकि कुछ लोगों ने उनकी अभिनय क्षमता पर सवाल उठाया और लिखा, "वह न तो अच्छी दिखती हैं और न ही उन्हें एक्टिंग आती है, पता नहीं उन्हें इंडस्ट्री में कैसे मौका मिला।" कुछ लोगों ने उनकी हॉटनेस की तारीफ भी की, "दिशा की हॉटनेस अलग ही लेवल की है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

हालांकि, दिशा पटानी को अभिनय के क्षेत्र में अब तक वह सफलता नहीं मिल पाई है जो उन्होंने चाहिए थी। हाल ही में, वह प्रभास के साथ फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आईं थीं, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आने वाले समय में उनके पास कुछ बेहतरीन फिल्में हैं। दिशा पाटनी फिल्म "कंगुवा" में दिखाई देंगी । इसके अलावा उनके पास "वेलकम टू द जंगल" फिल्म है, जो इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!