'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को लेकर बोलीं काजोल- यह फिल्म हर साल अपना रिकॉर्ड तोड़ती रहेगी

Edited By suman prajapati, Updated: 25 Oct, 2024 05:06 PM

dilwale dulhania le jayenge  will keep breaking its records every year kajol

काजोल ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की सफलता के बारे में बात करते हुए कहा कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा का एक अद्भुत उदाहरण है। उन्होंने प्रशंसकों को श्रेय दिया, जिन्होंने इसे दुनिया की सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म बनाया है। 1995 में आई इस फिल्म...

बॉलीवुड तड़का टीम. काजोल ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की सफलता के बारे में बात करते हुए कहा कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा का एक अद्भुत उदाहरण है। उन्होंने प्रशंसकों को श्रेय दिया, जिन्होंने इसे दुनिया की सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म बनाया है। 1995 में आई इस फिल्म ने अब तक मुंबई के मराठा मंदिर थिएटर में लगातार प्रदर्शित होकर एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

PunjabKesari

1995 में रिलीज हुई फिल्म  'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ने हाल ही में अपने रिलीज के 29 साल पूरे कर लिए हैं। इस पर फिल्म की एक्ट्रेस काजोल ने इसकी सफलता को लेकर कहा कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा का एक अद्भुत उदाहरण है। उन्होंने प्रशंसकों को श्रेय दिया, जिन्होंने इसे दुनिया की सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म बनाया है। फिल्म ने अब तक मुंबई के मराठा मंदिर थिएटर में लगातार प्रदर्शित होकर एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

 

'पीटीआई भाषा' से बातचीत में काजोल ने कहा, "यह इस समय दुनिया की सबसे लंबी चलने वाली फिल्म है और यह हर साल अपना रिकॉर्ड तोड़ती रहेगी। लेकिन मुझे लगता है कि डीडीएलजे और 'कुछ कुछ होता है' और इन सभी फिल्मों के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि जब भी आप इन्हें देखते हैं तो ये आज भी वास्तविक लगती हैं।'' 


उन्होंने कहा, "आप इन किरदारों को पसंद करते हैं और उनसे प्यार करते हैं। मुझे यह कहानी वाकई पसंद आई। मैं इस फिल्म में पूरी तरह डूबी हुई थी। मैंने फिल्म का आनंद लिया। मुझे इसका संगीत और इसकी हर चीज पसंद आई। यह एक अनुभव है। डीडीएलजे एक अद्भुत घटना है और मुझे लगता है कि हमने फिल्म जरूर बनाई थी, लेकिन हमें नहीं पता था कि फिल्म के साथ ऐसा होने वाला है। और हमने इसे इस उद्देश्य से नहीं बनाया था।" काजोल ने कहा कि प्रशंसकों ने फिल्म को प्रासंगिक बनाए रखा है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!