Bollywood Top News: हिना खान की आंखों पर बची सिर्फ एक पलक...ऐश्वर्या राय नहीं रहीं बच्चन फैमिली का हिस्सा!

Edited By Smita Sharma, Updated: 14 Oct, 2024 05:41 PM

bollywood top news

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान की अब तक पांच कीमोथेरेपी हो चुकी है इसका असर भी दिखने लगा है। कीमोथेरेपी के कारण उनकी सुंदर, लंबी पलकें झड़ चुकी हैं। अब एक आखिरी लैश बची हुई है। इतना ही नहीं उनकी आइब्रो के बाल भी झड़ चुके हैं। मलयालम एक्टर बाला को...

मुंबई: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान की अब तक पांच कीमोथेरेपी हो चुकी है इसका असर भी दिखने लगा है। कीमोथेरेपी के कारण उनकी सुंदर, लंबी पलकें झड़ चुकी हैं। अब एक आखिरी लैश बची हुई है। इतना ही नहीं उनकी आइब्रो के बाल भी झड़ चुके हैं। मलयालम एक्टर बाला को गिरफ्तार कर लिया गया है। ऐश्वर्या राय अब बच्चन परिवार का हिस्सा नहीं रहीं। पढ़ें बाॅलीवुड से जुड़ी खबरें...

हिना खान की आखिरी कीमोथेरेपी, ब्रेस्ट कैंसर से झूम रही एक्ट्रेस की आंखों पर बची सिर्फ एक पलक

टीवी की 'अक्षरा बहू' यानि एक्ट्रेस हिना खान पर फिल्म संजू का गाना कर हर मैदान फतेह पूरी तरह फिट बैठ रहा है। हिना इस समय  जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर हौ और अब तक उनकी पांच कीमोथेरेपी हो चुकी है इसका असर भी दिखने लगा है। हिना ने हाल ही में एक फोटो शेयर की जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे और दुआ करेंगे कि ऐसी बीमारी किसी दुश्मन को भी ना हो।हिना ने इंस्टा पर अपनी आंखों की तस्वीर शेयर की है। कीमोथेरेपी के कारण उनकी सुंदर, लंबी पलकें झड़ चुकी हैं। अब एक आखिरी लैश बची हुई है। इतना ही नहीं उनकी आइब्रो के बाल भी झड़ चुके हैं।

मलयालम फिल्म एक्टर बाला गिरफ्तार, Ex वाइफ ने की थी शिकायत

मलयालम एक्टर बाला को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हौ कि एक्स वाइफ की शिकायत के बाद कदवंतरा पुलिस ने एक्टर बाला को  14 अक्टूबर को हिरासत में ले लिया। उनके मैनेजर राजेश और एक अन्य अनंतकृष्णन को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई सोशल मीडिया के माध्यम से दुर्व्यवहार और उत्पीड़न की शिकायत पर आधारित है।एक्टर के खिलाफ नारीत्व का अपमान करने और जेजे एक्ट की धाराएं लगाई गईं हैं। बाला को गैर जमानती धारा के तहत गिरफ्तार किया गया है।

 

बचपन में अनन्या पांडे को ब्लैकमेल करते थे शाहरुख के लाडले

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान आर्यन खान की बेटी सुहाना खान और अनन्या पांडे बचपन के दोस्त हैं।ये दोनों एक साथ कई बार स्पॉट हुईं और एक साथ पार्टी भी करती रहती हैं। हाल ही में अनन्या ने किंग खान के लाडले बेटे आर्यन खान को लेकर एक राज खोला। दरअसल, अनन्या इस समय CTRL सीरीज को लेकर चर्चा में है जो इस समय चर्चा में है।

ऐश्वर्या राय नहीं रहीं बच्चन फैमिली का हिस्सा!

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बीते कई समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें आ रही थीं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वहीं ऐश का हर इवेंट में सिर्फ बेटी के साथ जाना इन सब बातों को सच कर रहा था। वहीं अब एक ऐसी घटना घटी जिसने  ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच की अनबन की खबरों में आग में घी डालने का काम किया।

नन्हीं राजकुमारी संग घूमने निकले ऋचा-अली

बाॅलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फैजल इस समय अपनी जिंदगी के खूबसूरत फेज यानि पेरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। ऋचा ने इसी साल 16 जुलाई को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। कपल की लाडली के जन्म को लगभग 2 महीने हो गए हैं लेकिन अभी तक ना तो उन्होंने उसकी कोई तस्वीर शेयर की ना ही नाम का खुलासा किया। वहीं अब कपल को पेरेंट्स बनने के बाद पहली बार स्पाॅट किया। इस दौरान उनकी नन्हीं राजकुमारी भी साथ थी। 

सलमान के करीबियों को टारगेट कर रहा है Lawrence Bishnoi !

एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ले ली है। पोस्ट में कहा था सलमान खान हम जंग नहीं चाहते थे। इसके अलावा पोस्ट में लिखा था जो भी सलमान खान, दाऊद इब्राहिम की मदद करेगा वो अपना इंतजाम देख ले। सोशल मीडिया पर इसका एक पोस्ट भी वायरल हो रहा है। पोस्ट के बाद  हर किसी के जहन में ये सवाल है कि आखिर लाॅरेंस बिश्नोई सलमान से क्या चाहता है। इस साल जितनी भी चीजें हुई हैं वो एक ही इशारा कर रही हैं जो सिर्फ सलमान खान की ओर जाता है। 

नातिन को बाहों में भर इमोशनल हुईं नीना गुप्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इस समय सातवें आसमान पर है। हो भी क्यों ना आखिर वह नानी जो बन गई हैं। नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता के घर नन्हें मुन्ने की किलकारी गूंजी है। मसाबा गुप्ता ने अष्टमी के दिन प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। वहीं अब नीना गुप्ता ने अपनी नातिन के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। शेयर की तस्वीर में नीना अपनी नातिन को गोद में लिए नजर आ रही है। नीना गुप्ता ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनकी नातिन का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

'मैं तुम्हारी मां के साथ S*X करना...कान्ये वेस्ट ने एक्स पत्नी बियांका सेंसरी को भेजे ऐसे मैसेज

 किम कर्दाशियन के एक्स पति और अमेरिकी रैपर कान्‍ये वेस्‍ट लगातार नए आरोपों का सामना कर रहे हैं। उनकी एक पूर्व सहायक ने उन पर मुकदमा दायर किया है जिसमें रेप से लेकर कई सनसनीखेज दावे किए गए हैं। लॉरेन पिसियोटा नाम की इस एक्‍स-असिस्‍टेंट का अरोप है कि सीन 'डिडी' कॉम्‍ब्‍स संग एक स्‍टूडियो सेशन के दौरान उनका रेप हुआ। पिसिकोटा का कहना है कि कान्‍ये वेस्‍ट ने उनकी ड्रिंक में ड्रग्‍स मिलाया और फिर उनके साथ नशे की हालत में रेप किया। यही नहीं महिला ने यह भी दावा किया है कि कान्‍ये अपनी एक्‍स-वाइफ बियांका सेंसरी की मां यानी अपनी सास के साथ सेक्‍स-संबंध बनाना चाहते थे।

शाहरुख खान के करीबी शख्स का निधन

 बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। किंग खान के करीबी का निधन हो गया।एक्टर का ये करीबी और कोई नहीं बल्कि  एजुकेटर रहे ब्रदर एरिक स्टीव डिसूजा है। ब्रदर एरिक स्टीव ने नई दिल्ली के सेंट कोलंबस स्कूल में शाहरुख खान को पढ़ाया था। उन्होंने रविवार को दोपहर 1.20 बजे गोवा में आखिरी सांस ली। कई बार सोशल मीडिया पर शाहरुख से ये अपील की गई कि वे अपने बीमार टीचर से मिलें लेकिन ऐसा नहीं हो सका और ब्रदर एरिक स्टीव ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

First Picture: घर आई लक्ष्मी तो खुशी से झूमी 'कुंडली भाग्य' फेम सना सईद

 

टीवी एक्ट्रेस सना सैयद के घर हाल ही में नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजी। नवरात्रि के दिन यानि 9 अक्टूबर को सना सैयद ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने इमान रखा। शादी के 3 साल बाद घर में लक्ष्मी आने से सना काफी खुश हैं। हाल ही में सना की लाडली की झलक सामने आई है जो इंटरनेट पर छाई है। दरअसल, सना से मिलने उनके को-स्टार और खास दोस्त अदविक महाजन आए थे। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!