'हैप्पी बर्थडे पापा आपके जैसा कोई नहीं' महेश भट्ट के बर्थडे पर बेटी आलिया का प्यारा सा पोस्ट

Edited By Smita Sharma, Updated: 21 Sep, 2024 08:22 AM

alia bhatt shares a heartfelt birthday wish for her father mahesh bhatt

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे दमदार एक्ट्रेसेसे में से एक हैं।19 साल की उम्र में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने वाली इस दिवा ने कम उम्र में ही बेमिसाल सफलता हासिल कर ली है। वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट और एक्ट्रेस सोनी राजदान की बेटी...

मुंबई: आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे दमदार एक्ट्रेसेसे में से एक हैं।19 साल की उम्र में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने वाली इस दिवा ने कम उम्र में ही बेमिसाल सफलता हासिल कर ली है। वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट और एक्ट्रेस सोनी राजदान की बेटी हैं। आलिया अक्सर शेयर करती हैं कि कैसे उनके पिता ने उनके जीवन का समर्थन किया है और यहां तक ​​कि जब वह अपनी पहली डेब्यू फिल्म से पहले नर्वस थी तो महेश भट्ट ने बेटी का हौंसला बढ़ाया था। आलिया अक्सर पिता के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं जो उनके खास बाॅन्ड को दिखाता है।

PunjabKesari

 

वहीं अब आलिया ने पापा महेश का साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर उनके नाम एक प्यारा सा पोस्ट लिखा है। दरअसल,20 सितंबर को महेश भट्ट का बर्थडे था ऐसे में आलिया ने उन्हें प्यारा सा पोस्ट शेयर कर बधाई दी। उन्होंने महेश भट्ट के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर उनकी शादी की एक अनदेखी तस्वीर थी जिसमें वह अपनी मेहंदी लगवा रही थीं और उनके पिता उनकी तरफ प्यार से देख रहे थे।

PunjabKesari

 

अगली तस्वीर में बाप बेटी की जोड़ी रिलेक्स मूड में बैठी नजर आ रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने एक प्रेरणादायक संदेश लिखा कि कैसे उनके पिता हमेशा प्रोफैशनल और पर्सनल  रूप से जीवन में आगे आए हैं और ऐसा करना जारी रखते हैं। आलिया ने लिखा-"कभी-कभी आपको जीवन में बस इतना करना होता है कि आप सामने आएं... आप हमेशा ऐसा करते रहे हैं और हमेशा करते रहेंगे। जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा/जी-पा, आपके जैसा कोई नहीं है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

 

काम ती बात करें तो आलिया भट्ट ने 2012 में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​थे। उन्होंने 2 स्टेट्स, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, कपूर एंड संस, उड़ता पंजाब, गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्मों में काम किया है। आलिया को आखिरी बार अमेरिकी फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में देखा गया था। आलिया जल्द हीजिगरा में नज़र आएंगी, जो 11 अक्टूबर, 2024 को रिलीज़ होगी। उनके पास अल्फा और संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर जैसी फिल्में भी हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!