दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की ख्वाहिश पूरी करने में जुटीं सोमी अली, 20 साल से लापता Raj Kiran की तलाश करने वाले को देंगी इनाम

Edited By suman prajapati, Updated: 06 Sep, 2024 05:09 PM

somy ali looking for actor raj kiran who has been missing for 20 years

कर्ज, अर्थ और राज तिलक जैसी फिल्मों में नजर आ चुके दिग्गज एक्टर राज किरण पिछले 20 साल से लापता हैं। आज तक किसी को पता नहीं चल पाया कि वो कहा है, यहां तक कि उनके परिवार को भी उनकी खबर नहीं है। जब ऋषि कपूर जिंदा थे तो उन्होंने भी राज किरण का पता लगाने...

बॉलीवुड तड़का टीम. कर्ज, अर्थ और राज तिलक जैसी फिल्मों में नजर आ चुके दिग्गज एक्टर राज किरण पिछले 20 साल से लापता हैं। आज तक किसी को पता नहीं चल पाया कि वो कहा है, यहां तक कि उनके परिवार को भी उनकी खबर नहीं है। जब ऋषि कपूर जिंदा थे तो उन्होंने भी राज किरण का पता लगाने की कोशिश की थी, लेकिन उनकी तलाश पूरी करते वो खुद दुनिया से चल बसे। वहीं, अब दिवंगत एक्टर की ये ख्वाहिश सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस सोमी अली पूरा करेंगी।

एक्ट्रेस सोमी अली ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उन्होंने ऋषि कपूर से वादा किया था कि वह राज किरण को ढूंढकर रहेंगी। उन्होंने राज को ढूंढने के लिए मां से उधार पैसे लिए और खुद के पैसे खर्च किए, लेकिन उन्हें ढूंढ नहीं पाईं। अब वह एक बार फिर राज को ढूंढ रही हैं और इस बार उन्होंने लापता एक्टर को ढूंढने वाले के लिए इनाम भी रखा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

 
सोमी अली ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राज किरण का एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "दोस्तों, अगर मुझे कुछ वैध जानकारी मिलती है तो आर्थिक इनाम भी मिलेगा। यह कोई फ्रॉड या स्कैम नहीं है। मैंने दिवंगत मिस्टर ऋषि कपूर जी से वादा किया था कि मैं अभिनेता राज किरण की तलाश करना कभी बंद नहीं करूंगी।"
सोमी ने आगे लिखा, "मैं उन्हें 20 साल से ढूंढ रही हैं। मैंने खुद के पैसे लगाकर और कई बार अपनी मां से उधार लेकर कई राज्यों में उन्हें ढूंढने गई। ताकि चिंटू जी चैन की नींद ले सकें और मैं अपना वादा पूरा कर सकूं। चिंटू जी और एक अन्य एक्ट्रेस ने भी उन्हें खोजने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं कर पाए।"

 

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस ने लोगों से अपील करते हुए कहा, "अगर आप में से किसी को उनके ठिकाने के बारे में पता चले है तो कृपया मुझे मैसेज भेजें। यह सिर्फ यह देखने के लिए है कि क्या वह ठीक हैं और क्या उन्हें किसी तरह की मदद की जरूरत तो नहीं है? एक पीड़ित अधिवक्ता के रूप में और 17 वर्षों से अपने संगठन को चलाने के कारण मेरा दिल कभी नहीं रुकता और मैं बस यह जानना चाहती हूं कि क्या वह ठीक हैं? सचमुच यही हम हमेशा से चाहते थे और अब मुझे अपना वादा पूरा करना है।"

इसके साथ ही सोमी अली ने राज किरण के बारे में डिटेल्स भी शेयर किए हैं। सोमी अली के मुताबिक, राज किरण महतानी (जन्म 5 फरवरी 1949) एक पूर्व भारतीय एक्टर हैं जिन्हें बॉलीवुड में उनके काम के लिए जाना जाता है। बॉम्बे में एक सिंधी परिवार में जन्मे राज ने बी.आर. इशारा की कागज की नाव (1975) से अपनी शुरुआत की और 90 के दशक के मध्य तक 100 से अधिक फिल्मों में दिखाई दिए। बाद में वे इंडस्ट्री से गायब हो गए और माना जाता था कि वे संयुक्त राज्य अमेरिका में एकांतवास में रह रहे हैं, लेकिन 2011 की परस्पर विरोधी रिपोर्टों से पता चला कि उनका ठिकाना अज्ञात था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!