Shweta Tiwari की बेटी Palak ने धूमधाम से दी बप्पा को विदाई, तस्वीरें शेयर कर बोलीं-अगले साल आपको फिर से आना है

Edited By suman prajapati, Updated: 18 Sep, 2024 09:01 PM

shweta tiwari s daughter palak bid farewell to bappa with great pomp

देश में हर साल गणेश चतुर्थी का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया जाता है। खासकर महाराष्ट्र में इस पर्व की खूब धूम देखने को मिलती है। लोग बड़ी उल्लास से गणपति बप्पा को घर बुलाते हैं और फिर उनकी धूमधाम से विदाई करते हैं। वहीं, बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री में...

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में हर साल गणेश चतुर्थी का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया जाता है। खासकर महाराष्ट्र में इस पर्व की खूब धूम देखने को मिलती है। लोग बड़ी उल्लास से गणपति बप्पा को घर बुलाते हैं और फिर उनकी धूमधाम से विदाई करते हैं। वहीं, बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री में भी इस पर्व की खूब धूम देखने को मिलती है। अन्य स्टार्स के साथ एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी गणपति बप्पा को अपने घर बुलाया और अब उनकी धूमधाम से विदाई की, जिसकी तस्वीरें उनकी बेटी पलक तिवारी ने  फैंस संग शेयर की हैं।

Preview

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए पलक तिवारी ने लिखा, 'बप्पा हम सभी को ऐसे ही स्वस्थ रखना। अगले साल आपको फिर से हमारे घर वापस आना है।'

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

एक तस्वीर में तो पलक तिवारी अपने भाई के साथ मिलकर आरती करने की तैयारी करती दिख रही हैं।

Preview

 

अन्य तस्वीरों में वह अपनी फैमिली और फ्रेंड्स संग बप्पा की आरती उतारती और उनकी पूजा अर्चना करती दिख रही हैं और काफी खुश नजर आ रही हैं।

Preview

 

फैंस पलक द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Preview


बता दें, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनकी हर पोस्ट को खूब लाइक करते हैं।


 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!