मलाइका के पिता की मौत के बाद हर पल साथ था खान परिवार,सीमा सजदेह बोलीं-'मुसीबत में चट्टान बन जाते हैं सलमान

Edited By Smita Sharma, Updated: 26 Oct, 2024 11:36 AM

seema sajdeh on salman khan s reunion with malaika arora

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 1998 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा अरहान खान भी है। शादी के करीब 20 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया और 2017 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। तलाक के बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो...


मुंबई: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 1998 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा अरहान खान भी है। शादी के करीब 20 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया और 2017 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। तलाक के बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गए। जहां अरबाज ने शूरा संग निकाह रचाया। वहीं मलाइका अरोड़ा ने खुद से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया हालांकि खबरों की मानें तो 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उनको भी ब्रेकअप हो चुका है।

PunjabKesari

तलाक के बाद मलाइका तो कई बार खान परिवार के साथ नजर आईं, पर सलमान भाई के तलाक के बाद से कभी एक्ट्रेस से न तो मिले और ना ही साथ नजर आए। लेकिन कुछ समय पहले सलमान पहली बार मलाइका से मिले थे। दरअसल, सितंबर में मलाइका के पिता अनिल मेहता ने सुसाइड किया, तो पूरा खान परिवार इस मुश्किल वक्त में उनके साथ खड़ा नजर आया। पूर्व पति अरबाज खान परिवार के साथ मलाइका के घर पहुंचे थे। सलमान भी एक्स भाभी और उनकी मां को संवेदना देने उनके घर पहुंचे थे।

PunjabKesari

 

 सोशल मीडिया पर सलमान के साथ-साथ पूरे खान परिवार की एकता की तारीफ हुई। सलमान और खान परिवार के इस गेस्चर से सीमा सजदेह भी यह देखकर प्रभावित हो गई थीं।  सलमान के छोटे भाई सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह ने हाल ही एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की। उन्होंने कहा-'वो चट्टानों की तरह हैं। जब कोई संकट आता है या आपको किसी चीज की जरूरत होती है, तो वो सभी वहां मदद के लिए मौजूद होते हैं। यही बात उन्हें एक परिवार बनाती है।'

PunjabKesari

सलमान खान की खुद इस वक्त जान पर बनी हुई है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई उन्हें बार-बार धमकियां दे रहा है पर एक्टर इसके बावजूद खुद से ज्यादा परिवार और अपने करीबियों के बारे में सोच रहे हैं।

PunjabKesari
वहीं सीमा सजदेह की बात करें तो उनका सोहेल खान से साल 2022 में तलाक हो गया था। इस वक्त सीमा पूर्व मंगेतर विक्रम आहूजा को डेट कर रही हैं। सोहेल से शादी से पहले उनकी कभी विक्रम से सगाई हुई थी। 


सलमान, सीमा और मलाइका के काम की बात करें तो भाईजानलगातार मिल रही धमकियों के बीच अपना काम जारी रखे हुए हैं। वो भी अपने रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' और फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग कर रहे हैं। मलाइका के काम की करें तो वो पिछले काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वहीं सीमा अभी Fabulous Lives Vs Bollywood Wives में नजर आ रही हैं जो 18 अक्टूबर को ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है जिसमें भावना पांडे, महीप कपूर, सीमा सजदेह और नीलम कोठारी हैं। 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!