लांछन मुझ पर भी लगे, मेरे मां-बाप..अब्बू सलीम खान के दिल का दर्द Salman Khan के चेहरे पर छलका

Edited By Smita Sharma, Updated: 19 Oct, 2024 09:36 AM

salman khan returns hosting bigg boss 18 say mere upar bhi lalchan lagaye hai

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान और लाॅरेंस बिश्नोई के चर्चे हर तरफ हैं। हों भी क्यों ना आखिर बाबा सिद्दीकी के मर्डर केस की जिम्मेदारी लाॅरेंस बिश्नोई ने ली। लॉरेंस बिश्नोई ने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए इसकी वजह सलमान से बाबा सिद्दीकी की...

मुंबई: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान और लाॅरेंस बिश्नोई के चर्चे हर तरफ हैं। हों भी क्यों ना आखिर बाबा सिद्दीकी के मर्डर केस की जिम्मेदारी लाॅरेंस बिश्नोई ने ली। लॉरेंस बिश्नोई ने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए इसकी वजह सलमान से बाबा सिद्दीकी की दोस्ती बताई थी।

PunjabKesari

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को धमकियां देने का सिलसिला तेज कर दिया जिसके बाद एक्टर की सुरक्षा और बढ़ा दी गई। इसी बीच इन सब बातों को लेकर सलमान का पहला रिएक्शन सामने आया है।

 

PunjabKesari

 

उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके चेहरे पर पिता सलीम के दिल का दर्द साफ झलक रहा है। दरअसल, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान ने रियलिटी शो बिग बॉस 18 के ‘वीकेंड का वार’ की शूटिंग शुरु की।

 

 

इस शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। प्रोमो में सलमान खान घरवालों से बात करते हुए अपने दिल का हाल भी बता देते हैं। पिता सलीम खान का नाम लिए बिना सलमान कहते हैं कि मेरे ऊपर भी बहुत सारे लांछन लगाए गए हैं, इसलिए मुझे पता है कि मेरे मां-बाप किस दौर से गुजर रहे हैं। सलमान खान की इस बात को लोग हाल ही में हुए बाबा सिद्दीकी मर्डर केस और लॉरेंस बिश्नोई वाले मामले से जोड़ रहे हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि घर से लेकर शूटिंग स्पॉट तक सलमान के हर मूवमेंट को पुलिस सिक्योरिटी के बीच ही आगे बढ़ाया जा रहा है। ऐसा सिर्फ इसलिए है क्योंकि बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान को लगातार धमकियां दी जा रही हैं। हाल ही में मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान के नाम का फिर धमकी भरा मैसेज आया था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!