Bollywood Top News: लाॅरेंस बिश्नोई ने फिर दी सलमान को धमकी...नहीं रहीं मशहूर एक्ट्रेस नेय्याट्टिनकारा कोमलम

Edited By Smita Sharma, Updated: 18 Oct, 2024 05:13 PM

salman khan gets fresh threat to actress passed away bollywood top news

18 अक्टूबर को बी-टाउन से कई बड़ी खबरें सामने आईं। जहां एक तरफ सलमान खान को फिर से लाॅरेंस बिश्नोई से खुली धमकी मिली। वहीं दूसरी तरफ कई दिग्गज स्टार्स ने इस दुनिया को अलविदा कहा।

मुंबई: 18 अक्टूबर को बी-टाउन से कई बड़ी खबरें सामने आईं। जहां एक तरफ सलमान खान को फिर से लाॅरेंस बिश्नोई से खुली धमकी मिली। वहीं दूसरी तरफ कई दिग्गज स्टार्स ने इस दुनिया को अलविदा कहा। आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर.... 

 

Breaking: '5 करोड़ दो नहीं तो बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगा हाल' लॉरेंस बिश्नोई गैंग से फिर मिली सलमान खान को धमकी 

 

 

गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई बाॅलीवुड एक्टर सलमान की जान के पीछे पड़ गया है। वह आए दिन सलमान खान को सीधी धमकी दे रहा है।  58 वर्षीय सलमान को कई वर्षों से जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से धमकियों का सामना करना पड़ा है, जाहिर तौर पर इसका कारण है कि 1998 में राजस्थान में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान ने काले हिरण को गोली मारी थी। इस बीच एक बार फिर से भाईजान को खुली धमकी मिली है। जी हां, सलमान को एक बार फिर लाॅरेंस ने धमकी दी है। इस बार ट्रैफिक कंट्रोल को भेजे गए मैसेज में धमकी लिखी मिली। मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है।

 

नहीं रहीं मशहूर एक्ट्रेस नेय्याट्टिनकारा कोमलम, 96 की उम्र में ली अंतिम सांस


 मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। मशहूर मलयालम एक्ट्रेस नेय्याट्टिनकारा कोमलम उर्फ कोमला मेनन अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनका 96 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। दिग्गज एक्ट्रेस के निधन से उनके फैंस और करीबियों को बड़ा झटका लगा है।

 

 पैर में गोली लगने के बाद कैसा है गोविंदा का हाल, एक्टर अनुपम खेर ने दिया Health Update


 इस महीने की शुरुआत में मशहूर एक्टर गोविंदा के पैर में गोली लग गई थी, जिसके बाद कुछ दिनों तक वो आईसीयू में भर्ती रहे थे। पैर की सर्जरी करने के बाद एक्टर को अस्पताल से छुट्टी मिल थी। ऐसे में इंडस्ट्री से कई स्टार गोविंदा का हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे थे। वहीं, अब हाल ही में एक्टर अनुपम खेर गोविंदा के भाई से मिले, जिसके बाद उन्होंने एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया है। 

 

मनोरंजन जगत से फिर आई बुरी खबर, प्रसिद्ध एक्टर देवराज रॉय का 69 की उम्र में निधन

 मनोरंजन जगत से हाल ही में फिर एक बुरी खबर सामने आई है। मलयालम एक्ट्रेस नेय्याट्टिनकारा कोमलम के बाद अब बंगाली एक्टर और लोकप्रिय वाचक देवराज रॉय का निधन हो गया है। कई महीनों तक बीमार रहने के बाद मल्टीपल ऑर्गन फेलियर होने के बाद उनकी मौत हो गई। वह अभी 69 साल के थे। एक्टर की अचानक मौत के बाद सिनेमा जगत के शोक की लहर दौड़ गई है।

सुबह-सुबह हिजाब पहन हाजी अली दरगाह पहुंची Hina Khan

 

टीवी की 'अक्षरा बहू' यानि एक्ट्रेस हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं। इतनी गंभीर बीमारे के बावजूद भी वह बेहद हिम्मत दिखा रही हैं जिसका हर कोई कायल है। कीमोथेरेपी के दौरान उन्होंने पहले तो सिर के बाल गंवाए। वहीं आखिरी कीमोथेरेपी तक पहुंचते-पहुंचते उनकी आंखों की पलकें भी सारी झड़ गईं जिसकी फोटो उन्होंने पोस्ट की थी। इसी बीच एक्ट्रेस कैंसर से जंग जीतने की मुराद लेकर हाजी अली की दरगाह पहुंची। शुक्रवार की सुबह-सुबह हिना  हिजाब पहन हाजी अली की दरगाह पहुंची और दुआ मांगी।

 

माना आप बहुत ताकतवर हो...लाॅरेंस बिश्नोई से धमकी मिलते ही वायरल हुआ Salman Khan का वीडियो

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी बहुत पुरानी है। लाॅरेंस बिश्नोई तो सलमान खान की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ा है। वहीं शनिवार 12 अक्टूबर को राजनेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने हर किसी को हैरान कर दिया। इसकी जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक तरफ जहां दोस्त के जाने से सलमान काफी दुखी हैं। वहीं दूसरी तरफ लाॅरेंस सलमान को धमकी पर धमकी दे रहा है। कुछ घंटों पहले ही मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान खान के नाम का धमकी भरा मैसेज मिला। इस मैसेज में कहा था कि सलमान या तो 5 करोड़ दे नहीं तो बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हश्र होगा। इन सबके बीच सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

ED की पूछताछ के बीच कामाख्या देवी की शरण में पहुंचीं तमन्ना भाटिया

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia इस समय कानूनी पचड़े में फंसी हैं। एक सट्टेबाजी ऐप से जुड़े होने के सिलसिले में गुरुवार को गुवाहाटी में ईडी ने  एक्ट्रेस से 8 घंटे की मैराथन पूछताछ की गई। इन सबके बीच तमन्ना शुक्रवार सुबह गुवाहाटी में नीलाचल पहाड़ियों के ऊपर स्थित कामाख्या मंदिर का दौरा किया और प्रसिद्ध शक्ति मंदिर में पूजा-अर्चना की। तमन्ना के साथ उनकी मां भी थीं, जिन्होंने देवी कामाख्या के सामने प्रार्थना की।

पिंक लंहगा, भारी ज्वेलरी...दुल्हन की तरह सजी-धजी रेखा ने नहीं उनका हाथ थामे शख्स ने चुराईं सारी लाइमलाइट

 

 80 के दशक की रेखा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन उनके चर्चे हमेशा दूर-दूर तक रहती है। रेखा सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं लेकिन अक्सर उनके किस्से कहानियां आपको इंटरनेट पर  स्क्रोल करते हुए पढ़ने को मिल जाएंगे। कोई पार्टी हो, इवेंट या फिर अवॉर्ड फंक्शन, रेखा की मौजूदगी आज हर जगह चार चांद लगा देती है। इस वक्त रेखा की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। इन तस्वीरों में रेखा के लुक्स से ज्यादा उनके साथ मौजूद शख्स के ज्यादा चर्चे हो रहे हैं।

India's Rchest Actress 2024: आलिया, ऐश्वर्या और न प्रियंका चोपड़ा भारत की सबसे अमीर एक्ट्रेस है 90s की ये हसीना

बी-टाउन स्टार्स अब ना सिर्फ फिल्मों से बल्कि  कई ऐड्स,बिजनेस से करोड़पति बन गए हैं। वहीं अगर हम भारत की सबसे अमीर एक्ट्रेस की बात करें तो हो सकता है आपके दिमाग में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण या फिर यकीनन प्रियंका चोपड़ा का नाम आएगा। लेकिन आप गलत है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इन नए नाम से नहीं बल्कि 90 के दशक की स्टारभारत की सबसे अमीर एक्ट्रेस हैं।  ये जानकर भी हैरानी होगी कि साल 2009 से उनके नाम कोई बॉक्स ऑफिस सेमी हिट फिल्म नहीं है। इसके बावजूद वो आज की टॉप स्टार्स से कहीं ज्यादा अमीर है।  हम बात करें रहे हैं शाहरुख की हीरोइन जूही चावला की। जी हां, आपने ठीक सुना।   

कन्नड़ एक्ट्रेस अमूल्या पर टूटा दुखों का पहाड़

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर आई। खबर है कि एक्ट्रेस अमूल्या के भाई और निर्देशक दीपक अरास अब नहीं रहे। किडनी फेल होने की वजह से डायरेक्टर का निधन हो गया। दीपक ने 42 की उम्र में अंतिम सांस ली।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!