माना आप बहुत ताकतवर हो...लाॅरेंस बिश्नोई से धमकी मिलते ही वायरल हुआ Salman Khan का वीडियो,बोले-राम नाम सत्य करना..

Edited By Smita Sharma, Updated: 18 Oct, 2024 12:06 PM

is salman khan threat lawrence bishnoi in viral video

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी बहुत पुरानी है। लाॅरेंस बिश्नोई तो सलमान खान की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ा है। वहीं शनिवार 12 अक्टूबर को राजनेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने हर किसी को हैरान कर दिया। इसकी जिम्मेदारी...

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी बहुत पुरानी है। लाॅरेंस बिश्नोई तो सलमान खान की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ा है। वहीं शनिवार 12 अक्टूबर को राजनेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने हर किसी को हैरान कर दिया।

PunjabKesari

 

इसकी जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक तरफ जहां दोस्त के जाने से सलमान काफी दुखी हैं। वहीं दूसरी तरफ लाॅरेंस सलमान को धमकी पर धमकी दे रहा है।

PunjabKesari

कुछ घंटों पहले ही मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान खान के नाम का धमकी भरा मैसेज मिला। इस मैसेज में कहा था कि सलमान या तो 5 करोड़ दे नहीं तो बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हश्र होगा। इन सबके बीच सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।इस वीडियो में अभिनेता लॉरेंस बिश्नोई गैंग को चुनौती देते हुए नजर आ रहे है।

सलमान कह रहे है-'मान लिया बड़े ताकतवर हो आप, बड़े बहादुर हो आप, इतने बहादुर और ताकतवर हो आप, क्या अपने परिवार वालों को कांधा दोगे, उनकी अर्थी उठावो गे, इतना जिगर है आपके पास, क्यों आप यमराज और मौत बनना चाहते हो, क्यों अपने परिवार के लोगों का राम नाम सत्य है करना चाहते हो।' कई लोगों का कहना है कि ये सलमान खान का हालिया वीडियो है जिसके जरिये उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई को धमकी दी है। हालांकि ये वीडियो पुराना है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

साल 2020 का है ये वीडियो

हमने ने वायरल वीडियो की पड़ताल के लिए उसके कीफ्रेम की मदद से रिवर्स इमेज सर्च किया। इस दौरान हमें सलमान खान के अकाउंट पर ये वीडियो देखने को मिला।  करीब 4 मिनट 51 सेकेंड के इस वीडियो में हमें 3 मिनट से वही दृश्य और ऑडियो मिला जो वायरल क्लिप में मौजूद है। दरअसल वह कोरोनाकाल में लगे लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों, डॉक्टर्स एवं पुलिस पर पत्थर फेंकने वाले को फटकार लगा रहे थे। वीडियो की शुरुआत में सलमान खान ने अपने पनवेल फॉर्म हाउस पर फंसे होने और मास्क उतारने पर उनके दोस्त को पुलिस से पड़ी डांट का ज़िक्र किया था। इसके बाद उन्होंने लॉकडाउन और कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वाले, डॉक्टर्स एवं पुलिसकर्मियों पर पत्थर बरसाने वाले को फटकार लगाई थी। इसी दौरान उन्होंने ये बातें कही जो वायरल वीडियो में मौजूद है। इसे वीडियो के आखिरी हिस्से में सुना जा सकता है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!