आयरनमैन ट्रायथलॉन को पूरा करने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस बनीं सैयामी खेर, बोलीं- बहुत खुश हूं मैंने कर दिखाया

Edited By suman prajapati, Updated: 19 Sep, 2024 06:08 PM

saiyami kher became 1st indian actress to complete ironman triathlon

सैयामी खेर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। बड़े पर्दे पर चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने वाली सैयामी ने ने अब कई महीनों की मेहनत के बाद आयरनमैन ट्रायथलॉन 2024 को सफलतापूर्वक पूरा कर...

बॉलीवुड तड़का टीम.  सैयामी खेर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। बड़े पर्दे पर चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने वाली सैयामी ने ने अब कई महीनों की मेहनत के बाद आयरनमैन ट्रायथलॉन 2024 को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है। 

दरअसल, सैयामी ने बर्लिन में आयरनमैन दौड़ में भाग लिया था। 15 सितंबर को आयोजित आयरनमैन 70.3 रेस को पूरा कर लिया है। इस ट्रायथलॉन में दौड़, तैराकी, साइकिलिंग शामिल होता है। इन सभी को मिलाकर कुल 113 किमी दूरी तय करनी होती है। 

PunjabKesari


सैयामी ने इसके लिए फिल्मों की शूटिंग से समय निकालकर इस ड्रीम को पूरा करने के लिए कमर तोड़ मेहतनत की और अब उनकी मेहनत रंग लाई है और उन्होंने ये मुकाम पूरा कर लिया है। सैयामी ऐसी पहली भारतीय एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने जर्मनी की राजधानी बर्लिन में आयरनमैन 70.3 को पूरा किया है। सैयामी के अलावा, आयरनमैन ट्रायथलॉन में भाग लेने वाले एकमात्र बॉलीवुड सेलिब्रिटी मिलिंद सोमन हैं। 

 

इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर सैयामी ने लिखा, "आयरनमैन 70.3 फिनिशर यह कुछ रोमांचकारी था, कड़ाके की ठंड और रास्ते में रास्ता भटक जाना! एक बार जब यह सब समझ में आ जाए, तो जल्द ही लंबी पोस्ट लिखूंगी।" 


वहीं, इस रेस को पूरा करने के बाद सैयामी ने एक इंटरव्यू में कहा, ''आयरनमैन 70.3 की फिनिश लाइन को पार करना और वह पदक हासिल करना मेरे जीवन के सबसे गौरवपूर्ण क्षणों में से एक है। यह हमेशा से मेरी बकेट लिस्ट में रहा है और मैं बहुत खुश हूं कि मैंने आखिरकार यह कर दिखाया। एक आयरनमैन के लिए 12 से 14 घंटे की शूटिंग करना कठिन था। मैंने इसे पूरा किया। यह दौड़ अपना रास्ता खोने और अपना रास्ता खोजने के बारे में रही है। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने इसे पूरा किया, न कि केवल खत्म होने के लिए बल्कि इसने मुझे यहां तक पहुंचाया। मैं इस पल को हमेशा अपने साथ रखूंगी।''

बता दें अभिनेत्री अपनी फिल्म घूमर की स्क्रीनिंग के लिए कनाडा में थीं और वहां से सीधे दौड़ के लिए जर्मनी पहुंचीं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!