करवाचौथ की तैयारियों में बिजी श्रद्धा आर्या..धोखाधड़ी मामले में डिसूजा पत्नी लिजेल संग फंसे रेमो डिसूजा

Edited By Smita Sharma, Updated: 19 Oct, 2024 05:25 PM

remo and his wife booked for cheating case to shraddha arya flaunts mehndi

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में आज का दिन कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ बेटे सलमान खान को दी जाने वाली धमकियों पर पिता सलीम का रिएक्शन आया। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या करवाचौथ की तैयारियों में बिजी नजर आईं। इसके अलावा रेमो डिसूजा पत्नी लिजेल...

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में आज का दिन कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ बेटे सलमान खान को दी जाने वाली धमकियों पर पिता सलीम का रिएक्शन आया। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या करवाचौथ की तैयारियों में बिजी नजर आईं। इसके अलावा रेमो डिसूजा पत्नी लिजेल संग धोखाधड़ी मामले में बुरे फंसे। आइए डालते हैं बाॅलीवुड की खबरों पर एक नजर...

 लाॅरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच बढ़ी सलमान की सिक्योरिटी,  खरीदी करोड़ों की नई बुलेट प्रूफ और हाइटेक कार

 

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की जान इस वक्त खतरे में है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा है। इतना ही नहीं उसके गुर्गे कह चुके हैं कि उनका अगला निशाना सलमान खान हैं। इसी बीच एक्टर ने एक नई बुलेट प्रूफ गाड़ी खरीदी है जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

 

लांछन मुझ पर भी लगे, मेरे मां-बाप..अब्बू सलीम खान के दिल का दर्द Salman Khan के चेहरे पर छलका

 

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान और लाॅरेंस बिश्नोई के चर्चे हर तरफ हैं। हों भी क्यों ना आखिर बाबा सिद्दीकी के मर्डर केस की जिम्मेदारी लाॅरेंस बिश्नोई  ली। लॉरेंस बिश्नोई ने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए इसकी वजह सलमान से बाबा सिद्दीकी की दोस्ती बताई थी।बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को धमकियां देने का सिलसिला तेज कर दिया जिसके बाद एक्टर की सुरक्षा और बढ़ा दी गई। इसी बीच इन सब बातों को लेकर सलमान का पहला रिएक्शन सामने आया है। 

 

छुपते-छुपाते मैनेजर पूजा ददलानी के घर पहुंचे शाहरुख,गुस्साए लोगों ने पूछा- 'बाबा सिद्दीकी के घर और कब्रिस्तान क्यों नहीं गए'

शाहरुख खान की फिल्म डाॅन का डायलाॅग 'डॉन को 11 मुल्कों की पुलिस ढूढ रही है एक्टर पर एक दम फिट बैठता है।  फिल्म में शाहरुख के किरदार को पुलिस तलाश रही थी। ठीक वैसे ही रियल लाइफ में फैंस शाहरुख खान की झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में किंग खान को  उनकी मैनेजर पूजा ददलानी के घर के बाहर देखा।हालांकि उनकी कार अंदर से काले कपड़े से कवर थी, जिसके कारण एक्टर साफ-साफ नजर नहीं आए।

बादशाह ने पहली बार शेयर किया बेटी का वीडियो

  रैपर बादशाह हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखते हैं और इसे लेकर सुर्खियों में आना कतई पसंद नहीं करते हैं। बादशाह ने साल 2017 में जैस्मिन मसीह  से शादी की थी लेकिन तीन साल बाद ही 2020 में उनका तलाक हो गया था। दोनों की एक बेटी जेसीमी भी है, जो अपनी मां के साथ लंदन में रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी 7 साल की बेटी का वीडियो शेयर किया। वीडियो में जेसीमी अपने पिता की तरह ही रैप करती नजर आ रही है।  

'जब तुम्हारे मां-बाप ने.... डिवोर्स रूमर्स पर बोले गौरव तनेजा

 

Youtuber गौरव तनेजा ज‍िन्‍हें सोशल मीड‍िया की दुनिया में Flying Beast के नाम से जाना जाता है बीते कई समय अपनी पर्सनल लाइफ के लिए जाने जाते हैं। हमेशा अपनी 'हैप्‍पी फैमली' के साथ सोशल मीडिया पर नजर आने वाले गौरव तनेजा की जिंदगी में अब कई उतार-चढ़ाव आ गए हैं।  हाल ही में उनकी पत्‍नी ऋतु राठी प्रेमानंद महाराज के सामने अपने पति की धोखेबाजी पर बात करती नजर आई तभी से इस जोड़ी के तलाक की खबरें गर्म हैं। फिलहाल ना तो कपल ने तलाक लेने की खबर पर मुहर लगाई है और ना ही ये पत इस बात की स्‍पष्‍ट रूप से पुष्टि है कि दोनों तलाक क्‍यों ले रहे हैं। इन सबके बीच गौरव ने पत्नी ऋतु संग एक तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं। ऋतु स्माइल करते हुए सेल्फी ले रही हैं और गौरव भी खुश दिख रहे हैं।  

'हराम के पैसे नहीं चाहिए' सलमान के पिता के फिरौती बयान पर फूटा B!shon! समाज का गुस्सा

 बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की जान के दुश्मन और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी ली है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान खान को मारने की धमकी दे चुका है। बीते दिन सलमान खान को धमकी मिली थी जिसमें उनसे 5 करोड़ की मांग की गई थी। इस धमकी के बाद एक्टर के पिता सलीम खान नेइंटरव्यू में साफ तौर पर कहा कि सलमान को मिल रही धमकियों पर खुलकर बात करते हुए इसे फिरौती का मामला बताया। सलीम खान ने इस दौरान कहा-'सलमान खान ने हिरण का शिकार नहीं किया और ना ही उनके पास कोई बंदूक थी। सलमान ने आज तक एक कॉकरोच तक को नहीं मारा है।' इसके साथ ही सुपरस्टार को मिल रही धमकियों को उन्होंने फिरौती का मामला बताया था। अब उनके इस बयान पर बिश्नोई समाज की तरफ से पलटवार किया गया है।

धोखाधड़ी मामले में पत्नी लिजेल संग बुरे फंसे रेमो डिसूजा

  

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा एक बार फिर मुश्किल में आ गए हैं। 8 साल पहले कोरियोग्राफर और निर्देशक पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ था जिस पर अभी तक सुनवाई हो रही है। वहीं अब उनके खिलाफ एक और केस दर्ज हो गया है। उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। इस बार कानूनी पचड़े में उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा भी फंस गई हैं। रेमो और लिजेल समेत 7 लोगों के खिलाफ मुंबई के मीरा रोड स्थित पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है।  

Karwa Chauth 2024: प्रेग्नेंट श्रद्धा आर्या ने हाथों में रचाई पिया के नाम की मेहंदी

करवा चौथ का व्रत सौभाग्यवती महिलाओं के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। करवा चौथ के दिन चंद्रमा की पूजा करके महिलाएं अपने वैवाहिक जीवन में सुख शांति की कामना करती हैं। इस बार करवा चौथ का व्रत 20 अक्टूबर यानी कल रखा जाएगा। आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स भी इस त्योहार की तैयारियों में बिजीं हैं। बी-टाउन की हसीनाएं पति के लिए व्रत रखेंगी। इस लिस्ट में प्रेग्नेंट एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का नाम भी शामिल है।  श्रद्धा आर्या ने तो करवाचौथ की तैयारी भी शुरू कर दी हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!