राजकुमार राव और पत्रलेखा को लगा बड़ा झटका, करीबी शख्स को खोने से दुखी कपल

Edited By suman prajapati, Updated: 07 Oct, 2024 02:13 PM

rajkummar rao and patralekha saddened by the death of a close person

एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विद्या का वो वाला वीडियो को लेकर खूब चर्चा में हैं और फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं कि इसी बीच उनको बड़ा झटका लगा है। एक्टर की फैमिली के एक करीबी शख्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। करीबी के निधन...

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विद्या का वो वाला वीडियो को लेकर खूब चर्चा में हैं और फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं कि इसी बीच उनको बड़ा झटका लगा है। एक्टर की फैमिली के एक करीबी शख्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। करीबी के निधन से राजकुमार और उनकी पत्नी काफी शॉक्ड हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

 PunjabKesari

 

राजकुमार राव ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए बताया है कि उनकी पालतू डॉग गागा का निधन हो गया है। इस मामले पर पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है- गागा हमारी प्यारी बच्ची इतने सालों तक हमारे साथ हर सुख दुख के पल बांटने पर तुम्हारा शुक्रिया। मम्मी पापा आपको हमेशा याद करेंगे। आप हमारी सबसे प्यारी बच्ची रहोगी। जीवन के इस अनंत काल में हमारी मुलाकात जरूर होगी, क्योंकि हम आपसे बेशुमार प्यार करते हैं। 

इस तरह उनकी पत्नी पत्रलेखा ने भी अपनी फीमेल डॉग गागा की मौत पर दुख जाहिर किया है।
 
बता दें, राजकुमार राव स्त्री 2 की सफलता के बाद फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में दिखेंगे। इसमें वो एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ नजर आएंगे। फिल्म जल्द ही यानी 11 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज हो रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!