'स्टेज का सुल्तान' मनीष पॉल ने मंच पर गिरने के बाद की माहिरा शर्मा की तारीफ की, मजाक के साथ दिखाई दरियादिली

Edited By suman prajapati, Updated: 08 Oct, 2024 05:56 PM

maniesh paul praised mahira sharma after she fell on stage

मुंबई में हाल ही में आयोजित एक सितारों से सजी इवेंट में, अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल, जिन्हें "स्टेज का सुल्तान" कहा जाता है, ने अपने सज्जन स्वभाव का परिचय दिया जब अभिनेत्री माहिरा शर्मा मंच पर अचानक गिर गईं। माहिरा, जो एक शानदार गाउन में सजी हुई थीं,...

बॉलीवुड तड़का टीम. मुंबई में हाल ही में आयोजित एक सितारों से सजी इवेंट में, अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल, जिन्हें "स्टेज का सुल्तान" कहा जाता है, ने अपने सज्जन स्वभाव का परिचय दिया जब अभिनेत्री माहिरा शर्मा मंच पर अचानक गिर गईं। माहिरा, जो एक शानदार गाउन में सजी हुई थीं, मंच पर मनीष को अवॉर्ड देने के लिए आते समय लड़खड़ा गईं। यह एक असहज पल हो सकता था, लेकिन माहिरा ने खुद को बेहद शालीनता से संभाला और जल्दी ही अपनी स्थिति को सुधार लिया। मनीष, जो अपने आकर्षण के लिए जाने जाते हैं, ने इस अवसर का लाभ उठाते हुए अपनी स्वीकृति भाषण में उनकी प्रशंसा की।

मनीष ने कहा, "ये गिरना-वरना चलता रहता है। लेकिन जितनी ग्रेसफुल्ली  तुमने उसके बाद खुद को संभाला है, यकीन मानो अगर मैं तुम्हारी जगह होता तो शायद रो पड़ता, उनकी आवाज़ में सच्ची प्रशंसा झलक रही थी। उनके इस हल्के-फुल्के कमेंट ने न सिर्फ माहौल को सहज बनाया बल्कि दर्शकों से जोरदार तालियाँ और उत्साहवर्धन भी मिला।


मनीष ने आगे गाउन पहनकर चलने की कठिनाई पर भी बात की, यह स्वीकारते हुए कि ऐसे ड्रेस में चलना आसान नहीं होता, जिससे यह पल समर्थन और एकजुटता का प्रतीक बन गया।

दर्शकों की प्रतिक्रिया बेहद सकारात्मक थी, कई लोगों ने माहिरा की उस पल में शालीनता और मनीष के सहायक शब्दों की सराहना की। यह घटना किसी दुर्घटना की बजाय सितारों के बीच की मित्रता और सम्मान की मिसाल बन गई।

मनीष की विचारशील और प्रोत्साहन भरी प्रतिक्रिया ने न केवल माहिरा का मनोबल बढ़ाया बल्कि पूरे आयोजन के लिए सहानुभूति और सम्मान का माहौल तैयार कर दिया। उनके मजाकिया और अनूठे तरीके ने एक बार फिर साबित कर दिया कि क्यों उन्हें "स्टेज का सुल्तान" कहा जाता है, और यह याद दिलाया कि अनपेक्षित परिस्थितियों को शालीनता और दया के साथ कैसे संभालना चाहिए।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!