रिवीलिंग आउटफिट में 'कुंडली भाग्य' फेम सना सईद ने फ्लॉन्ट किया बड़ा सा बेबी बंप,शादी के 3 साल बाद गूंजेगी किलकारी

Edited By Smita Sharma, Updated: 19 Sep, 2024 08:23 AM

kundali bhagya sana sayyad announces pregnancy flaunts baby bump

बी-टाउन इंडस्ट्री से इन दिनों कई पाॅजिटिव खबरें आ रही हैं। साल 2024 स्टार्स कपल्स के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। इस साल कई स्टार्स के घर नन्हें बच्चों की किलकारी गूंजी। वहीं कई हसीनाओं की सूनी गोद भरने वाली है। बीते दिनों ही 'कुंडली भाग्य' की...

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से इन दिनों कई पाॅजिटिव खबरें आ रही हैं। साल 2024 स्टार्स कपल्स के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। इस साल कई स्टार्स के घर नन्हें बच्चों की किलकारी गूंजी। वहीं कई हसीनाओं की सूनी गोद भरने वाली है। बीते दिनों ही 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस की।

PunjabKesari

 

वहीं अब अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ने वाला है। ये और कोई नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस सना सैयद है। जी हां..सना सैयद प्रेग्नेंट हैं। शादी के 3 साल बाद सना सैयद पति इमाद शमसी संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी।

PunjabKesari

यूं तो सना की प्रेग्नेंसी की खबरें इसी साल अप्रैल महीने में आने शुरू हो गईं थी लेकिन एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी साध रखी थी। वहीं अब हसीना ने खुद अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है।  एक्ट्रेस ने हाल ही बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट करवाया।

PunjabKesari

पति इमाद शम्सी भी इस फोटोशूट में नजर आए। सना सैयद ने फोटोशूट की दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। शूट के लिए सना ने व्हाइट कलर का कार्डिगन पहना था और अपने नंगे बेबी बंप को दिखाने के लिए बटन खुले छोड़े थे।

PunjabKesari

सना ने ब्लू कलर की फ्लेयर्ड जींस पहनी थी और ग्लैमरस मेकअप किया था।सना ने अपने बाल खुले रखे और अपनी प्रेग्नेंसी ग्लो को सबके सामने बयां किया। इमाद को अपनी पत्नी के साथ ट्विनिंग करते दिखे। इन तस्वीरों के साथ सना ने लिखा-"जीन की एक नई जोड़ी जैसा कुछ नहीं है !!! हमारा छोटा चमत्कार रास्ते में है #autumnbaby।"

PunjabKesari

सना सैयद और इमाद शम्सी की प्रेम कहानी किसी परियों की कहनी से बिल्कुल अलग है। यह जोड़ा पहले कॉलेज के दोस्त थे। खैर, बाद में वे अलग हो गए लेकिन लॉकडाउन के दौरान फिर से मिल गए।

PunjabKesari

 

इसके तुरंत बाद, उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। कपल ने 25 जून, 2021 को निकाह किया। अब शादी के तीन साल बाद दोनों पहले बच्चे के पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। 

PunjabKesari

प्रोफैशनल लाइफ की बात करें तो सना ने स्प्लिट्सविला 8 से करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने स्पाई बहू, पापा बाय चांस, दिव्य-दृष्टि और कई अन्य जैसे कई धारावाहिकों में काम किया। सना हाल ही में  कुंडली भाग्य में नजर आईं। 

PunjabKesari

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!