Jr NTR ने अपनी मां को करवाए उडुपी श्री कृष्ण मठ के दर्शन, बोले- ये उनके लिए सबसे अच्छा उपहार..

Edited By suman prajapati, Updated: 01 Sep, 2024 11:56 AM

jr ntr took his mother to visit udupi sri krishna matha

सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म देवरा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शूटिंग के बिजी  शेड्यूल के बीच उन्होंने अपनी मां शालिनी भास्कर की एक इच्छा पूरी की। हाल ही में एक्टर अपनी मां के साथ उनके गृहनगर कुंडापुरा गए और वहां उडुपी...

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म देवरा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शूटिंग के बिजी  शेड्यूल के बीच उन्होंने अपनी मां शालिनी भास्कर की एक इच्छा पूरी की। हाल ही में एक्टर अपनी मां के साथ उनके गृहनगर कुंडापुरा गए और वहां उडुपी श्री कृष्ण मठ मंदिर में दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

PunjabKesari
दर्शन की तस्वीरें शेयर कर जूनियर एनटीआर ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मेरी मां का हमेशा से सपना था कि मैं अपने गृहनगर कुंडापुरा के उडुपी श्री कृष्ण मठ में उनको दर्शन करवाऊं! 2 सितंबर को उनके जन्मदिन से ठीक पहले ऐसा करना का मुझे मौका मिला है। ये मेरी तरफ से सबसे अच्छा उपहार था जो मैं उन्हें दे सकता था।' 

PunjabKesari
इसके साथ ही Jr NTR ने अपनी इसी पोस्ट में निर्देशक प्रशांत नील और कंतारा फेम ऋषभ शेट्टी के प्रति भी आभार व्यक्त किया जो उनके साथ इस यात्रा में शामिल हुए।

PunjabKesari


इन तस्वीरों में एक्टर अपनी मां के साथ और स्टार्स के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में तीनों स्टार एक साथ खाना खाते भी हुए भी दिखाई दे है।
फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है। कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर भी नजर आएंगे।  

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!