Govinda की पत्नी Sunita ने Kapil के शो में अर्चना पूरन की जगह लेने पर किया खुलासा, कहा- Kashmera और Krushna से मेरी नहीं जमती

Edited By Shivani Soni, Updated: 17 Sep, 2024 03:23 PM

govinda s wife sunita revealed on replacing archana puran in kapil s show

एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा हाल ही में चर्चा का केंद्र बन गई हैं। उन्होंने अपने पति की स्टारडम और व्यक्तिगत जीवन के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सुनीता ने खुलासा किया कि एक फैन उनके घर पर 20 दिनों तक नौकरानी बनकर रुकी थी, जो कि...

मुंबई: एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा हाल ही में चर्चा का केंद्र बन गई हैं। उन्होंने अपने पति की स्टारडम और व्यक्तिगत जीवन के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सुनीता ने खुलासा किया कि एक फैन उनके घर पर 20 दिनों तक नौकरानी बनकर रुकी थी, जो कि एक दिलचस्प घटना थी।

PunjabKesari

अब सुनीता ने 'टाइम आउट विद अंकित पॉडकास्ट' में यह भी बताया कि अगर उन्हें कभी कपिल शर्मा के शो में अर्चना पूरन सिंह की जगह लेने का ऑफर मिलता है, तो वह इसे स्वीकार नहीं करेंगी। उन्होंने कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और इसे पारिवारिक विवाद बताते हुए कहा कि इसे समझाने में काफी समय लगेगा। उन्होंने आगे कहा कि अगर यह दोनों नहीं होते, तो वह कपिल शर्मा के शो में अर्चना पूरन सिंह की जगह ले लेतीं।

PunjabKesari

इसके अतिरिक्त, सुनीता आहूजा ने खुलासा किया कि उन्हें बिग बॉस और बिग बॉस ओटीटी में शामिल होने के ऑफर मिल चुके हैं, लेकिन उन्होंने इन प्रस्तावों को ठुकरा दिया है। उन्हें सलमान खान के विवादास्पद शो में शामिल होने में रुचि नहीं है।

PunjabKesari

बता दें, कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन का पहला एपिसोड 21 सितंबर को रिलीज़ होगा। इस सीजन में कपिल और अर्चना पूरन सिंह के साथ सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर भी नजर आएंगे। शो में इस बार आलिया भट्ट, करण जौहर, वेदांग रैना, जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान, जान्हवी कपूर, और 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के कलाकार भी मेहमान बनेंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!