कैरियर माइडिया इंडिया ने रश्मिका मंदाना को MIDEA HVAC का ब्राण्ड अम्बेसडर बनाया

Edited By Mehak, Updated: 07 Apr, 2025 05:18 PM

carrier midea india announces rashmika mandanna as the brand ambassador

भारतीय एयर कंडीशनिंग उद्योग में जाने-माने नाम कैरियर माइडिया इंडिया ने HVAC कैटेगरी में अपने माइडिया ब्राण्ड के लिए अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को ब्राण्ड अम्बेसडर नियुक्त किया है। भारत में एयर कंडीशनिंग के प्रतिस्पर्धी बाज़ार में माइडिया HVAC की स्थिति...

बाॅलीवुड तड़का : भारतीय एयर कंडीशनिंग उद्योग में जाने-माने नाम कैरियर माइडिया इंडिया ने HVAC कैटेगरी में अपने माइडिया ब्राण्ड के लिए अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को ब्राण्ड अम्बेसडर नियुक्त किया है। भारत में एयर कंडीशनिंग के प्रतिस्पर्धी बाज़ार में माइडिया HVAC की स्थिति को मजबूत बनाना और मार्केटिंग के ज़रिए ब्राण्ड की पंहुच बढ़ाना इस साझेदारी का मुख्य उद्देश्य है। 

यह साझेदारी ऐसे समय में की गई है जब बढ़ते शहरीकरण, बढ़ती डिस्पोज़ेबल आय और उर्जा दक्ष कूलिंग समाधानों पर बढ़ते फोकस के साथ भारत का एयर कंडीशनिंग सेगमेन्ट विकास के दौर से गुज़र रहा है। उम्मीद है कि अगले पांच सालों में यह सेक्टर अच्छी दर से विकसित होगा, जिससे विश्वस्तरीय एवं स्वदेशी प्लेयर्स के बीच प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी। माइडिया HVAC, जिसे आधुनिक टेक्नोलॉजी एवं कूलिंग के शानदार परफोर्मेन्स के लिए जाना जाता है, मार्केट में बड़ा शेयर हासिल करने के लिए तैयार है। ऐसे में रश्मिका मंदाना के साथ यह साझेदारी इस दिशा में महत्वपूर्ण साबित होगी और ब्राण्ड को बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं के साथ जोड़ेगी।  

इस साझेदारी पर बात करते हुए श्री संजय महाजन, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, कैरियर माइडिया इंडिया ने कहा, ‘‘भारत का एयर कंडीशनिंग उद्योग तेज़ी से विकसित हो रहा है और उपभोक्ता ऐसे ब्राण्ड्स की उम्मीद रखते हैं जो न सिर्फ उनके लिए शानदार प्रोडक्ट्स लेकर आएं बल्कि उनके साथ भावनात्मक संबंध भी बनाएं। माइडिया एयर कंडीशनर्स के साथ रश्मिका मंदाना की साझेदारी हमारी स्थिति को और मजबूत बनाएगी। यह बेहतरीन परफोर्मेन्स देने वाले स्मार्ट एवं सस्टेनेबल एयर कंडीशनिंग समाधान उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। इस साझेदारी के माध्यम से हमने अगले कुछ सालों में अपना मार्केट शेयर बढ़ाने का लक्ष्य रखा है।’ 

PunjabKesari

रश्मिका मंदाना को उनके आकर्षक व्यक्तित्व, व्यापक अपील और दर्शकों के साथ जुड़ाव के लिए जाना जाता है, उनके मूल्य माइडिया एचवीएसी के इनोवेशन, उच्च परफोर्मेनस एवं आधुनिक जीवनशैली से मैच करते हैं। माइडिया एयर कंडीशनर्स के नए चेहरे के रूप में वे टीवी, डिजिटल प्लेटफॉर्म, प्रिंट माइडिया एवं रीटेल टचपॉइन्ट्स पर ब्राण्ड के विज्ञापनों में नज़र आएंगी। इस साझेदारी पर उत्साह व्यक्त करते हुए रश्मिका मंदाना ने कहा, ‘‘माइडिया एयर कंडीशनर्स के साथ जुड़ते हुए मुझे बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, एक ऐसा ब्राण्ड जो सही मायनों में आज के घरों में स्मार्ट एवं प्रभावी कूलिंग का महत्व समझता है। बढ़ते तापमान और उर्जा की बढ़ती चिंता के बीच माइडिया के एयर कंडीशनर्स अपने आधुनिक तकनीक वाले समाधानों के साथ नए बेंचमार्क स्थापित कर रहे हैं। मैं इस यात्रा का हिस्सा बनने और इसके दृष्टिकोण को लाखों भारतीय उपभोक्ताओं तक पहुँचाने को लेकर उत्साहित हूं।’’ 

दीपेंद्र रेढू, नेशनल सेल्स एण्ड मार्केटिंग हैड, कैरियर माइडिया इंडिया ने कहा, ‘‘यह साझेदारी ऐसे समय में की गई है जब हमारा वितरण नेटवर्क बढ़ रहा है और हम अपनी कन्ज़्यूमर आउटरीच को भी सशक्त बना रहे हैं। रश्मिका मंदाना के साथ जुड़ना निश्चित रूप से ब्राण्ड की विश्वसनीयता को और अधिक बढ़ाएगा और इस साल देश भर में हमारी पहुंच बढ़ाने में कारगर होगा।’ आलोक कोहली, हैड ऑफ मार्केटिंग, कैरियर माइडिया इंडिया ने कहा, ‘‘आज के उपभोक्ता पारम्परिक विज्ञापन के दायरे से बढ़कर ब्राण्ड के साथ जुड़ते हैं और हम उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए प्रतिबद्ध हैं। टीवी एवं डिजिटल कैंपेन के साथ हम सोशल माइडिया एक्टीवेशन्स, इन्फ्लुएंसर कोलाबोरेशन एवं इंटरैक्टिव कंटेंट के ज़रिए उपभोक्ताओं के साथ जुड़ना चाहते हैं। हमारा कैंपेन ब्राण्ड का अधिक उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेगा। उम्मीद करते हैं कि इस एसोसिएशन के परिणामस्वरूप उपभोक्ताओं के साथ ब्राण्ड का रिश्ता और मजबूत होगा।’ 

माइडिया HVAC की कैंपन स्ट्रैटेजी में बेहद प्रभावशाली 360 डिग्री कैंपेन ‘ये एयर कंडीशनर नहीं AI कंडीशनर है’ शामिल है, जिसमें रश्मिका मंदाना ब्राण्ड की आधुनिक कूलिंग टेक्नोलॉजी, उर्जा दक्षता एवं स्मार्ट होम इंटीग्रेशन के बारे में बताएंगी। ब्राण्ड प्रमुख इलेक्ट्रोनिक स्टोर्स पर रीटेल डेमो ज़ोन भी एक्टिवेट करेगा जहां उपभोक्ता प्रोडक्ट का लाईव अनुभव पा सकेंगे। इसके अलावा HVAC ने टॉप डिजिटल इन्फ्लुएंसर्स के साथ जुड़ने, सोशल माइडिया चैलेंजेज़ लॉन्च करने और कस्टमर कॉन्टेस्ट शुरू करने की योजनाएं भी बनाई हैं। ये सभी प्रयास उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने एवं ब्राण्ड एंगेजमेन्ट में नए बेंचमार्क स्थापित करने के हमारे प्रयासों को दर्शाते हैं।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Kolkata Knight Riders

Lucknow Super Giants

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!