Ayesha Takia का इंस्टाग्राम पर कमबैक: ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा -'क्या आपने नोटिस किया..

Edited By Shivani Soni, Updated: 25 Aug, 2024 01:40 PM

ayesha takia s comeback on instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर वापसी की है। इससे पहले, उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों के कारण अपने अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया था। दरअसल उनकी हैवी मेकअप के साथ ब्लू और गोल्डन साड़ी में एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर वापसी की है। इससे पहले, उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों के कारण अपने अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया था। दरअसल उनकी हैवी मेकअप के साथ ब्लू और गोल्डन साड़ी में एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था। इस तस्वीर के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

PunjabKesari

हाल ही में आयशा ने इंस्टाग्राम पर लौटकर ट्रोल्स को जवाब देने के लिए एक नया बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और जींस पहनी हुई है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "बहुत विनम्र, बहुत सावधान।" एक अन्य स्टोरी में उन्होंने एक कोट भी साझा किया, जिसमें लिखा था, "क्या आपने देखा कि मैंने कैसे जवाब नहीं दिया?"

PunjabKesari

इससे पहले भी जब इस साल फरवरी के महीने में आयशा एयरपोर्ट पर अपने बेटे संग स्पॉट हुई थीं तब भी एक्ट्रेस की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। इस दौरान उनका वजन काफी बढ़ा हुआ दिखा था और उनके चेहरा और होंठ भी की सूजे हुए दिख रहे थे।जिसके बाद वे अपने बदले लुक को लेकर खूब ट्रोलर हुई थीं. हालांकि उस दौरान भी एक्ट्रेस ने लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी थी। एक्ट्रेस ने लिखा था कि क्या देश के पास मेरी शक्ल सूरत की आलोचना करने के अलावा कोई और अहम मुद्दा नहीं है।

 

 

वहीं आयशा ने आखिरी बार 2011 में फिल्म 'मोड़' में अभिनय किया था और उसके बाद से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। हाल ही में, उन्होंने स्पष्ट किया कि वह फिल्मों में वापसी के मूड में नहीं हैं और लाइमलाइट से दूर रहना चाहती हैं।

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!