Amitabh Bachchan ने 81 साल की उम्र में काम करने का कारण बताया, कहा- 'मेरे लिए यह एक और मौका है'

Edited By Shivani Soni, Updated: 18 Aug, 2024 12:04 PM

amitabh told the reason for working at the age of 81

दी के महानायक अमिताभ बच्चन, जो हाल ही में 81 साल के हुए हैं और वह अभी भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। किसी भी अन्य युवा स्टार की तरह ही बिग बी भी इस उम्र में फिल्मों में काम कर अपना जलवा दिखा रहे हैं। ऐसे में उनसे अक्सर यह सवाल पूछा जाता है कि वह काम...

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, जो हाल ही में 81 साल के हुए हैं और वह अभी भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। किसी भी अन्य युवा स्टार की तरह ही बिग बी भी इस उम्र में फिल्मों में काम कर अपना जलवा दिखा रहे हैं। ऐसे में उनसे अक्सर यह सवाल पूछा जाता है कि वह काम क्यों करते रहते हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग पोस्ट के जरिए यह स्पष्ट किया है कि वह अपनी उम्र के बावजूद क्यों काम करते रहते हैं। हाल ही में केबीसी एपिसोड की शूटिंग के दौरान जब उनसे काम करने की वजह पूछी गई, तो बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा कि उनके पास इसका कोई ठोस जवाब नहीं है सिवाय इसके कि यह उनके लिए एक और नौकरी का अवसर है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि दूसरों के पास अवसरों का अपना आकलन होता है और वे अपने तरीके से चीजों को समझते हैं, लेकिन उन्हें अपने काम की स्वतंत्रता मिलती है। बिग बी ने यह भी उल्लेख किया कि काम को स्वीकार करना और उसे निभाना उनके लिए एक महत्वपूर्ण अनुभव है और यह उनके जीवन का हिस्सा है।

PunjabKesari

उन्होंने अपने ब्लॉग में यह भी लिखा कि "आप जो कुछ बनाते हैं, उसका स्थायित्व मापें। यदि यह आपके और आपके व्यवसाय के लिए बनाया गया है, तो यह अभी भी खड़ा है।" उन्होंने हाल ही में गणपति महोत्सव एपिसोड की शूटिंग की जानकारी भी साझा की। बता दें, अमिताभ बच्चन कई सालों से केबीसी का मुख्य हिस्सा रहे हैं और इसको होस्ट करते आ रहे हैं. 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!