Urvashi Rautela के हाथ में लगी चोट, खून से सना हाथ देख चिंतित हुए फैंस

Edited By suman prajapati, Updated: 21 Aug, 2024 06:21 PM

urvashi rautela got injured in her hand

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस खबरों में आ गई हैं। हाल ही में उर्वशी बुरी तरह चोटिल हो गई हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद फैंस को दी है। साथ ही उन्होंने लोगों से उनके लिए दुआ करने की...

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस खबरों में आ गई हैं। हाल ही में उर्वशी बुरी तरह चोटिल हो गई हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद फैंस को दी है। साथ ही उन्होंने लोगों से उनके लिए दुआ करने की भी सिफारिश की है।


उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनका हाथ बुरी तरह से चोटिल दिख रहा है। एक्ट्रेस कोने में ऑक्सीजन लेती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उर्वशी ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है बस वो फैंस से दुआ करने की बात कह रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस काफी चिंतित नजर आ रहे हैं और ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर ये सब कैसे हुआ।

 


प्राइवेट वीडियो हुआ था वायरल
बता दें कि उर्वशी रौतेला का पिछले दिनों बाथरुम में नहाते समय का एक प्राइवेट वीडियो लीक वायरल हआ था, जिसके बाद उन्होंने इस क्लिप पर खुद सफाई दी थी और उनसे फिल्मी सीन बताया था। बाद में खुलासा हुआ कि यह उनकी आने वाली फिल्म घुसपैठिया के प्रमोशन का हिस्सा है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!