स्विजरलैंड में पति संग बेबीमून मना रहीं सोनाली सहगल, रेड कलर की टाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Edited By suman prajapati, Updated: 22 Aug, 2024 05:13 PM

sonnalli seygall enjoying her babymoon with her husband in switzerland

एक्ट्रेस सोनाली सहगल इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को जमकर एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति आशीष सजनानी के पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। पेरेंट्स बनने से पहले यह कपल बेबीमून पर निकल गया है, जहां से मॉम-टू-बी एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर की...

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाली सहगल इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को जमकर एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति आशीष सजनानी के पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। पेरेंट्स बनने से पहले यह कपल बेबीमून पर निकल गया है, जहां से मॉम-टू-बी एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को लाइक करते हुए खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, सोनाली सहगल और आशीष सजनानी स्विट्जरलैंड में बेबी मून मना रहे हैं, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि स्विट्जरलैंड में सोनाली ऑफ शोल्डर बॉडीकोन रेड ड्रेस में बेहद बोल्ड लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पहने हैं और न्यूड मेकअप, मैसी हेयर्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

स्विट्जरलैंड की सड़कों पर मस्ती करते हुए एक्ट्रेस जमकर अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है।

PunjabKesari
एक तस्वीर में वह अपने पति संग सेल्फी लेती दिख रही हैं। एक साथ दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बेबी मूनींग इन स्विट्जरलैंड।" फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बता दें, सोनाली सहगल ने पिछले साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन आशीष सजनानी संग गुरुद्वारे में शादी की थी। अब, शादी के एक साल बाद यह कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!