शादी के बाद खाना बनाने के दबाव पर सोनाक्षी ने की बात, कहा- 'मैं लकी हूं कि मुझ पर ऐसा प्रेशन..

Edited By suman prajapati, Updated: 13 Sep, 2024 01:52 PM

sonakshi sinha talked about the pressure of cooking after marriage

लड़कियों की शादी के बाद उनकी लाइफ में काफी बदलाव आते हैं। फिर वो चाहे कोई सेलिब्रेटी हो या आम लड़की। यह जरूर है कि घरेलू औरतों और वर्किंग मैरिड औरतों की लाइफ में शादी के बाद थोड़ा डिफ्रेंट जरूर होता है। इन सब बातों के बीच अब हाल ही में न्यूली मैरिड...

बॉलीवुड तड़का टीम. लड़कियों की शादी के बाद उनकी लाइफ में काफी बदलाव आते हैं। फिर वो चाहे कोई सेलिब्रेटी हो या आम लड़की। यह जरूर है कि घरेलू औरतों और वर्किंग औरतों की लाइफ में शादी के बाद थोड़ा डिफ्रेंट जरूर होता है। इन सब बातों के बीच अब हाल ही में न्यूली मैरिड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद खाना पकाने के प्रेशर को लेकर बात करती दिखीं।

PunjabKesari

 

दरअसल गुरुवार को सोनाक्षी सिन्हा डिजिटल ट्रैवल कंपनी के प्रमोशनल कुलिनरी में पहुंचीं, जहां उन्होंने कहा कि आज महिलाओं को शादी के बाद खाना पकाने का प्रेशर नहीं होता है क्योंकि आजकल लोग जानते हैं कि वे पर्सनल कमिटमेंट्स के साथ-साथ अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को भी निभाती हैं।

PunjabKesari


सोनाक्षी ने कहा, “आज के समय में, महिलाओं पर (खाना पकाने का) ऐसा कोई दबाव नहीं है क्योंकि हर कोई जानता है कि महिलाओं की अपनी वर्किंग लाइफ और होम लाइफ होती है। ये भी दिलचस्पी की बात है। मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मुझ पर (खाना पकाने का) वह दबाव नहीं है। यहां तक ​​कि अगर मैं आगे बढ़ना चाहती हूं और यह (खाना बनाना) करना चाहती हूं, तो ऐसा इसलिए होगा क्योंकि मैं यह करना चाहती हूं।

PunjabKesari


प्रमोशनल कुलिनरी इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल के साथ पहुंची थी, जहां उन्होंने सत्तू का परांठा पकाया, जबकि इकबाल ने एवोकैडो सुशी बनाई। सिन्हा ने कहा कि यह पहली बार था जब उन्होंने खाना पकाने में हाथ आजमाया और उनकी मां पूनम सिन्हा उनके इस अटैम्प्ट से खुश होंगी।

PunjabKesari


सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, “यह पहली बार है जब मैंने वास्तव में कुछ कुक करने की कोशिश की है और यह इतने सारे लोगों के सामने है। मैं काफी प्रेशर में थी, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया... मैंने इसे एंजॉय किया। मैं भविष्य में और भी बहुत कुछ (खाना पकाना) सीखना पसंद करूंगी।”

इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ये भी कहा कि आज सबसे खुश मेरी मां होगी। वह एक शानदार कुक हैं। उन्होंने सोचा था कि उनकी बेटी एक अच्छी शेफ बनेगी जो कभी नहीं हुआ। उन्होंने सोचा कि जब मेरी शादी हो जाएगी तो मैं एक अच्छी शेफ बन सकती हूं। वह अभी भी इंतजार कर रही है ऐसा होने का।'' 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!