Shah Rukh Khan ने Locarno film festival में दिया बुजुर्ग व्यक्ति को धक्का, Video देख भड़के लोग

Edited By Shivani Soni, Updated: 11 Aug, 2024 05:04 PM

shah rukh khan pushed an elderly man at the locarno film festival

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में स्विट्ज़रलैंड के लोकार्नो शहर में आयोजित 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने पहुंचे। इस कार्यक्रम के दौरान उन्हें प्रतिष्ठित पार्डो अल्ला कैरियरा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। हालांकि, इस सम्मान के...

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में स्विट्ज़रलैंड के लोकार्नो शहर में आयोजित 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने पहुंचे। इस कार्यक्रम के दौरान उन्हें प्रतिष्ठित पार्डो अल्ला कैरियरा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। हालांकि, इस सम्मान के बावजूद  एक्टर विवादों में आ गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल, फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें शाहरुख खान एक बुजुर्ग व्यक्ति को धक्का देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ब्लैक सूट में रेड कार्पेट पर पोज दे रहे थे। उनके हाथ पेंट की जेब में थे और तभी उन्होंने एक बुजुर्ग व्यक्ति को अपने कैमरा फ्रेम से बाहर करने के लिए पीछे की ओर धक्का दे दिया। इसके बाद उन्होंने दोबारा पोज देना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूज़र्स ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए शाहरुख को "शेम ऑन यू" के हैशटैग के साथ ट्रोल किया। दूसरे यूज़र ने लिखा, "शाहरुख ने बुजुर्ग व्यक्ति को धक्का दे दिया, यह शर्मनाक है।" वहीं अन्य यूज़र ने कहा, "मैं हमेशा जानता था कि वह जितना अच्छा बनने की कोशिश करता है, वैसा नहीं है।"

 

. #ShahRukhKhan he pushed that old man!!! Shame on you @iamsrk pic.twitter.com/eA1g3G66xb

— Azzmin✨ SIKANDAR🗿 (@being_azmin) August 10, 2024

इस दौरान उनकी विवादित वीडियो के बाद उनके फेस्टिवल में किए गए भाषण और इटालियन भाषा में बोलने की कोशिश की भी आलोचना की जा रही है। शाहरुख ने इटालियन खाने, शहर और उसकी खूबसूरती की तारीफ की थी। फिलहाल, इस घटना पर उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। उनके काम को लेकर बात करें तो वह जल्द ही फिल्म किंग में नजर आएंगे.

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!