'सविता भाभी' रोजलिन खान ने शेयर की Pre और Post Cancer जर्नी की तस्वीरें, कुछ ऐसी रही एक्ट्रेस की कैंसर जीतने की जंग

Edited By suman prajapati, Updated: 25 Sep, 2024 11:06 AM

savita bhabhi  rozlyn khan shared pictures of her pre and post cancer journey

पॉर्न कैरेक्टर बनीं 'सविता भाभी' रोजलिन खान सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कैंसर सर्वाइवर रह चुकी इस एक्ट्रेस ने हाल ही में कैंसर से पहले और बाद की तस्वीरों के साथ अपनी ग्लैमर और खूबसूरत यादें...

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉर्न कैरेक्टर बनीं 'सविता भाभी' रोजलिन खान सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कैंसर सर्वाइवर रह चुकी इस एक्ट्रेस ने हाल ही में कैंसर से पहले और बाद की तस्वीरों के साथ अपनी ग्लैमर और खूबसूरत यादें शेयर की हैं। रोजलिन का शेयर किया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर कैंसर की जर्नी के पहले और जीत के बाद की तस्वीरों वाला एक वीडियो शेयर कर रोजलिन खान ने कैप्शन में लिखा-जो चीज़ आप के लिये अच्छी नहीं उससे त्याग देना अच्छा , चाहे वो शरीर का हिस्सा ही क्यों ना हो !

PunjabKesari
आगे उन्होंने लिखा-सितंबर महीना रक्त कैंसर और बचपन के कैंसर के प्रति जागरूकता के लिए समर्पित है..!आप अपने खुद के डॉक्टर हैं, अगर कुछ असामान्य है तो खुद की जाँच करें..! मेरा व्यक्तिगत अनुभव सुबह की बीमारी थी, एक स्वस्थ जीवन शैली छोड़ने के बावजूद और मैं बहुत सो रही थी.. जितना मैं चरण 4 के करीब पहुँच रही था उतना ही मैं सो रही था, अपनी नींद के पैटर्न में बदलाव देखें, स्वस्थ रहें और उन लोगों की मदद करें जो जीवन के लिए खतरनाक बीमारी से लड़ रहे हैं, कैंसर रोगियों/जीवित लोगों के लिए स्वस्थ वातावरण बनाएँ।


 


शेयर किए गए वीडियो में पहले कुछ तस्वीरों में रोजलिन ने कैंसर के पहले की अपनी तस्वीरें दिखाई हैं, जिसमें वह काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही हैं। वह कैमरे के लिए लिए के से बढकर एक कातिलाना पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

 

वहीं, कैंसर होने के बाद की जो उन्होंने तस्वीरें शेयर की उनमें कभी वो अस्पताल में तो कभी बाल्ड लुक में दिखाई देती और फिर धीरे धीरे पहले जैसी ग्लैमरस होती दिख रही हैं। कैंसर से जीतने के बाद उन्होंने अंदाज और ग्लैरस लुक को जारी रखा और दूसरों के लिए भी वह प्रेरणा बनी हैं।

PunjabKesari


बता दें, नवंबर 2022 में रोजलिन खान ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हो गई थी, जिसकी बाद उन्होंने अपना पूरा इलाज करवाया और सिर के सारे बाल भी उतरवा दिए। पूरे इलाज के बाद उन्होंनें कैंसर को मात दे दी और फिर से अपने ग्लैरस लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आती हैं।
मालूम हो, मशहूर अदाकारा हिना खान भी इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से जूझ रही हैं। वह पूरी हिम्मत और चेहरे पर मुस्कान के साथ इस गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं और अन्य कैंसर पीड़ितों को भी हिम्मत दे रही हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!