सलमान खान तय समय पर 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार!

Edited By Jyotsna Rawat, Updated: 22 Oct, 2024 03:55 PM

salman khan ready to start shooting of sikander on time

सुपरस्टार सलमान खान ने आधिकारिक तौर पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म सिकंदर की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपरस्टार सलमान खान ने आधिकारिक तौर पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म सिकंदर की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। थोड़े समय के अंतराल के बाद, प्रशंसक इस प्रतिष्ठित अभिनेता को फिर से सेट पर देखने के लिए उत्सुक हैं, जिससे इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह फिर से बढ़ गया है। सिकंदर को लेकर बहुत उम्मीदें हैं, इस फिल्म में सलमान के खास करिश्मे को एक आकर्षक कहानी के साथ जोड़ा गया है, जिसने पहले ही इंडस्ट्री में काफी चर्चा बटोरी है।

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, "निर्धारित शेड्यूल के अनुसार, सलमान खान ने सिकंदर की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।" यह कथन समय पर प्रोडक्शन प्रक्रिया के प्रति प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है, जो एक गुणवत्तापूर्ण फिल्म देने के लिए टीम के समर्पण को दर्शाता है।

सिकंदर सलमान के लिए एक उल्लेखनीय वापसी है, जो दशकों से बॉलीवुड की आधारशिला रहे हैं। प्रशंसक इस प्रोजेक्ट को लेकर विशेष रूप से उत्साहित हैं, क्योंकि यह उनके शानदार करियर में एक नया अध्याय पेश करता है। फिल्म को आकर्षक कहानी और गतिशील अभिनय पर विशेष ध्यान देते हुए विकसित किया जा रहा है, जो सलमान खान के एक और यादगार अभिनय के लिए मंच तैयार कर रहा है।

सलमान खान ईद 2025 पर सिकंदर में नज़र आएंगे, जिसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है और निर्देशन एआर मुरुगादॉस ने किया है। सिकंदर को लेकर उत्सुकता सलमान की स्थायी अपील और फिल्म उद्योग पर उनके महत्वपूर्ण प्रभाव को दर्शाती है। जैसा कि प्रशंसक और अपडेट का इंतज़ार कर रहे हैं, एक बात स्पष्ट है: सलमान खान अपने दर्शकों को वह मनोरंजन और ड्रामा देंगे जिसकी उन्हें चाहत है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!