अमिताभ बच्चन ने खरीदी BMW i7 लग्जरी सेडान, सलमान खान की Y+ सुरक्षा का घेरा बढ़ा..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Edited By suman prajapati, Updated: 16 Oct, 2024 05:38 PM

read big news of entertainment world

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना 82वां जन्मदिन मनाया और बर्थडे के बाद एक्टर ने खुद को एक लग्जरी तोहफा दिया। हाल ही में बिग बी ने एक चमचमाती कार खरीदी है, जिसकी कीमत 2.3 करोड़ है। वहीं बीते दिनों सलमान के करीबी दोस्‍त और महाराष्ट्र के...

बॉलीवुड तड़का टीम. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना 82वां जन्मदिन मनाया और बर्थडे के बाद एक्टर ने खुद को एक लग्जरी तोहफा दिया। हाल ही में बिग बी ने एक चमचमाती कार खरीदी है, जिसकी कीमत 2.3 करोड़ है। वहीं बीते दिनों सलमान के करीबी दोस्‍त और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई। इस हत्या की जिम्मेदारी लाॅरेंस बिश्नोई समाज ने ली। ऐसे में सलमान की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए उनकी  Y+ का सुरक्षा में अपग्रेड किया गया है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें..

 

'हीरोगिरी फूं-फूं करने में नहीं' 6 साल बाद थिएटर से नंदू की विदाई, CBFC ने हटाया अक्षय कुमार का ये Ad

थिएटर्स में हम लोग जब भी कोई फिल्म देखने जाते हैं तो सबसे पहले पर्दे पर  कैंसर पीड़ित मुकेश तो कभी सिगरेट पीते हुए नंदू का विज्ञापन दिखाया जाता है कुछ समय पहले तक तो राष्ट्रगान तक बजाया जाता था। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। अब आपको थिएटर में फू-फू करता नंदू नहीं दिखाई जेगी। पिछले 6 साल से चल रहा यह विज्ञापन आइकॉनिक बन गया था। इस पर काफी मीम्स भी बनते थे पर अब सेंसर बोर्ड ने इसे बंद करने का आदेश दे दिया है। जी हां, 6 साल बाद थिएटर्स से नंदू की विदाई हो गई है।

Y+ का सुरक्षा का घेरा बढ़ा...बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान की सिक्योरियटी अपग्रेड

 ये तो हर सब जानते हैं कि गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई सलमान खान की जान का दुश्मन बना हुआ। वहीं बीते दिनों सलमान के  करीबी दोस्‍त और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई। इस हत्या की जिम्मेदारी लाॅरेंस बिश्नोई समाज ने ली। ऐसे में सलमान की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए उनकी  Y+ का सुरक्षा में अपग्रेड किया गया है।

निक जोनस की जान को खतरा! परफॉर्मेंस के दौरान सिर पर पड़ी रेड लेजर लाइट तो भाग खड़े हुए प्रियंका चोपड़ा के पति

प्रियंका चोपड़ा के सिंगर पति निक जोनस को जान का खतरा है। ये हम यूं ही नहीं कह रहे। दरअसल, निक जोनस अपने भाइयों केविन और जो जोनस के साथ प्राग में परफॉर्मेंस करने पहुंचे थे। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में निक जोनस स्टेज से उतरकर दर्शकों के बीच से होते हुए भागते दिख रहे हैं।

 

'मुनव्‍वर फारूकी को खत्‍म करना है' UK से शूटर को आया था फोन, जेल में कैद लॉरेंस बिश्‍नोई ने रची थी हत्या की साजिश

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद जो नाम सबसे ज्यादा सुनाई दे रहा है वो है लॉरेंस बिश्‍नोई। जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्‍नोई के ग्रुप ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली। इसके बाद सलमान खान की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई। इन सबके बीच लाॅरेंस बिश्नोई की हिट लिस्ट सामने आई जिसमें कई टाॅप नाम थे। इस लिस्ट में कॉमेड‍ियन और 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्‍वर फारूकी का नाम भी शामिल है। सितंबर महीने में निशाना बनाया गया था लेकिन वह बाल-बाल बच गए। केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने अब जांच में पाया गया है कि स्टैंड-अप कॉमेडियन की हत्‍या की साजिश के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का ब्रिटेन में बैठा सहयोगी है जिसने दिल्ली में दो लोगों को मर्डर की सुपारी दी थी।

दोस्त की वेडिंग में परिणीति का पति राघव संग धमाल, BFF सानिया मिर्जा से मिल खुशी से झूमी 'मिसेज चड्ढा'

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बेस्ट फ्रेंड हैं। भले ही  परिणीति चोपड़ा एक्ट्रेस और सानिया एक प्लेजर हैं पर दोनों का बाॅन्ड काफी ज्यादा है। दोनों को एक दूसरे के साथ काफी बार देखा गया है। 

चेन्नई बारिश से हाल बेहाल:सुपरस्टार रजनीकांत के 35 करोड़ के आलीशान घर में घुसा पानी

 

 चेन्नई में इस समय भारी बारिश हो रही है। सड़कों पर पानी भर गया है जो लोगों के घरों में भी जा रहा है। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी बारिश से बेहाल है। उनके आलीशान घर में बारिश का पानी घुस गया है। पूरा इलाका भी जलमग्न हो गया है।  

 

'अगर हिरण मर जाए तो बिश्नोई....लाॅरेंस के टारगेट पर सलमान, विवेक ओबराॅय ने कर दी बिश्नोई समुदाय की तारीफ

एनसीपी नेता और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के करीबी बाबा सिद्दीकी की सरेहाह हत्या के बाद मुंबई में दहशत का माहौल है।12 अक्टूबर को जब पूरा देश दशहरा के जश्न में डूबा हुआ था तब मुंबई के बांद्रा में 3 शूटरों ने बाबा सिद्दीकी पर गोलियों की बरसात कर दी उन्हें तुरंत लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी।इस घटना के एक दिन बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुआ जिसमें ये दावा किया गया कि बाबा सिद्दीकी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई  ने करवाई है। लाॅरेंस बिश्नोई ने दावा किया कि जो भी सलमान की मदद करेगा उसका यही हाल होगा। ये बात अब किसी से छिपी नहीं है कि सलमान गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की हिटलिस्ट में हैं इन सबके बीच बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबराॅय का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वह बिश्नोई समाज की तारीफ  कर रहे हैं। 

 

अंकिता लोखंडे के पति Vicky Jain की चमकी किस्मत, Shah Rukh Khan के शो 'फौजी' के सीक्वल से करेंगे एक्टिंग डेब्यू
 .
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे संग शादी के बाद विक्की जैन भी एक पब्लिक फेस बन गए हैं और अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के बिजनेसमैन पति जल्द ही ऑफिशियली एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की जैन बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख को टक्कर देने की तैयारी कर रहे हैं। वो जल्द ही शाहरुख खान के डेब्यू शो फौजी के सीक्वल में काम करने वाले हैं। इस शो में विक्की शाहरुख खान का किरदार निभाते नजर आएंगे।

 

Bigg Boss 18: पत्नी संग प्यार का इज़हार कर रोमांटिक हुए गुणरत्न सदावर्ते, खुलेआम किया Lipkiss
 
सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ में आए दिन नया ट्विस्ट देखने को मिलता है।  शो में अचानक से वकील गुणरत्न सदावर्ते को काम के सिलसिले में शो के बीच में से घर से बाहर जाने की परमीशन मिल गई है। दरअसल उनका कोर्ट में कोई केस चल रहा है, जिसमें उनकी मौजूदगी जरूरी है। अब शो से बाहर आने पर गुणरत्न ने जयश्री को सरेआम किस किया और प्यार का इजहार करते नजर आए। 

 

 

 

अमिताभ बच्चन ने खुद को गिफ्ट की BMW i7 लग्जरी सेडान, सुपर से भी ऊपर है बिग बी की 2.3 करोड़ रुपए की कार


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना 82वां जन्मदिन मनाया और बर्थडे के बाद एक्टर ने खुद को एक लग्जरी तोहफा दिया। हाल ही में बिग बी ने एक चमचमाती कार खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। यह गाड़ी खरीदने के बाद फैंस एक्टर को खूब बधाइयां दे रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!