सेट पर पहुंचने से पहले पुलिस छानेगी इलाका...बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बढ़ा सलमान की Y+ का सुरक्षा का घेरा

Edited By Smita Sharma, Updated: 16 Oct, 2024 12:03 PM

salman khan gets additional layers of security after baba siddique s murder

ये तो हर सब जानते हैं कि गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई सलमान खान की जान का दुश्मन बना हुआ। वहीं बीते दिनों सलमान के करीबी दोस्‍त और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई। इस हत्या की जिम्मेदारी लाॅरेंस बिश्नोई समाज ने ली। ऐसे में...

मुंबई: ये तो हर सब जानते हैं कि गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई सलमान खान की जान का दुश्मन बना हुआ। वहीं बीते दिनों सलमान के  करीबी दोस्‍त और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई। इस हत्या की जिम्मेदारी लाॅरेंस बिश्नोई समाज ने ली। ऐसे में सलमान की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए उनकी  Y+ का सुरक्षा में अपग्रेड किया गया है। इसी साल अप्रैल महीने में सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी के बाद उन्‍हें Y Plus सिक्‍योरिटी दी गई थी। इसमें एक्‍टर की गाड़ी के साथ-साथ पुलिस एस्कॉर्ट गाड़ी भी चलती है।

PunjabKesari

 

इसके साथ ही हथियारों से लैस जवान मौजूद होते हैं जबकि अब बाबा सिद्दीकी की हत्‍या और लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग से खतरे के कारण एक्‍टर की वाय-प्‍लस सुरक्षा में एक और घेरा बढ़ा दिया गया है। मुंबई पुलिस अब अपनी निगरानी और कड़ी कर दी है। बताया जाता है कि अब सलमान खान के साथ हर वक्‍त एक प्रशिक्षित कांस्टेबल रहेगा जो हर तरह के हथ‍ियार चलाने में माहिर होगा।  यह सुरक्षा सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा और उनकी प्राइवेट सिक्‍योरिटी से अलग होगी। 

PunjabKesari

रिपोर्ट में कहा गया है कि सलमान खान अब जिस भी इलाके में शूटिंग के लिए जाएंगे, वहां के स्थानीय पुलिस स्टेशन को उनके ठिकाने के बारे में सूचित कर दिया जाएगा। पुलिस की एक टीम शूटिंग लोकेशन की पहले से ही निगरानी करेगी। इसके अलावा महाराष्ट्र के पनवेल में सलमान खान के फार्महाउस की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। फार्महाउस के अंदर और बाहर अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है।

PunjabKesari


बुलेट प्रूफ गाड़ी में चलते हैं सलमान 


अप्रैल महीने में सलमान खान के घर गैलेक्‍सी अपार्टमेंट्स पर फायर‍िंग हुई थी। इस हमले की जिम्‍मेदारी भी लॉरेंस बिश्‍नोई के गैंग ने ली थी। इसके बाद ही सलमान खान बुलेट प्रूफ गाड़ी में चलते हैं।

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने ही बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। गैंगस्‍टर के गिरोह ने कथ‍ित तौर पर यह दावा किया है कि उसने एनसीपी (अजित पवार) नेता की हत्‍या इसलिए की, क्‍योंकि वह सलमान खान से गहरी दोस्‍ती रखते थे। सलमान को पिछले कई साल में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से कई धमकियां मिल चुकी हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!