अमिताभ बच्चन ने खुद को गिफ्ट की BMW i7 लग्जरी सेडान, सुपर से भी ऊपर है 'बिग बी' की 2.3 करोड़ की कार

Edited By suman prajapati, Updated: 16 Oct, 2024 05:27 PM

amitabh bachchan gifted himself a bmw i7 luxury sedan

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना 82वां जन्मदिन मनाया और बर्थडे के बाद एक्टर ने खुद को एक लग्जरी तोहफा दिया। हाल ही में बिग बी ने एक चमचमाती कार खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। यह गाड़ी खरीदने के बाद फैंस एक्टर को खूब बधाइयां दे...

बॉलीवुड तड़का टीम. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना 82वां जन्मदिन मनाया और बर्थडे के बाद एक्टर ने खुद को एक लग्जरी तोहफा दिया। हाल ही में बिग बी ने एक चमचमाती कार खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। यह गाड़ी खरीदने के बाद फैंस एक्टर को खूब बधाइयां दे रहे हैं। 


अमिताभ बच्चन ने खुद को चमचमाती इलेक्ट्रिक सेडान बीएमडब्ल्यू आई7 गिफ्ट की है, जो कि लग्जरी और कंफर्ट के मामले में बेहद कमाल है। बिग बी की इस कार की कीमत 2.3 करोड़ रुपए है।


बता दें अमिताभ बच्चन से पहले अजय देवगन, थलापति विजय, जैकलीन फर्नांडिज, किम शर्मा, रेखा, शेखर सुमन, जहीर इकबाल और जयराम रवि जैसी सेलिब्रिटी भी यह कार खरीद चुके हैं।


काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन को हाल ही में फिल्म 'कल्कि 2898एडी' में देखा गया था। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने 'अश्वत्थामा' का किरदार निभाया था तो वहीं फिल्म में एक्टर प्रभास और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में नजर आए थे। 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!