मशहूर फोटोग्राफर प्रदीप बांडेकर का निधन, सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को गिफ्ट किया यॉट..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Edited By suman prajapati, Updated: 11 Aug, 2024 06:23 PM

read big news of entertainment world

मराठी सिनेमा के प्रसिद्ध एक्टर विजय कदम इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड के जाने माने फोटोग्राफर प्रदीप बांडेकर का निधन हो गया है। मशहूर सेलिब्रेटीज की तस्वीरें लेने वाले प्रदीप ने 11 अगस्त को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 200...

बॉलीवुड तड़का टीम. मराठी सिनेमा के प्रसिद्ध एक्टर विजय कदम इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड के जाने माने फोटोग्राफर प्रदीप बांडेकर का निधन हो गया है। मशहूर सेलिब्रेटीज की तस्वीरें लेने वाले प्रदीप ने 11 अगस्त को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में कैद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस के बर्थडे पर नया लव लेटर भेजा है और उन्हे एक कीमती यॉट गिफ्ट किया है। साथ ही एक्ट्रेस को खुश करने के लिए वायनाड के पीड़ितों को 15 करोड़ रुपए दान किए है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

जवान बेटी को खोने के गम से नहीं उबर पा रहीं दिव्या सेठ, 6 दिन बाद शेयर किया दिल कचोट देने वाला पोस्ट

 

जब वी मेट, दिल धड़कने दो, आर्टिकल 370 जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस दिव्या सेठ पर पिछले दिनों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। एक्ट्रेस की 20 वर्षीय बेटी मिहिका का निधन हो गया था, जिसको खोने के गम से वह उबर नहीं पा रही हैं। वहीं, अब बेटी के निधन के 6 दिन बाद दिव्या ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक मां की दर्द साफ समझ आ रहा है। 

 

लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में Shah Rukh Khan को मिला पार्डो अल्ला कैरिएरा अवॉर्ड

सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले कई दिनों से किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब हाल ही में किंग खान को लेकर नई खबर सामने आई है, जिसके बाद उन्हें खूब बधाइयां मिल रही हैं। दरअसल, शाहरुख खान लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल 2024 में पार्डो अल्ला कैरिएरा अवॉर्ड से नवाजा गया है, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस और करीबी उन्हें सलाम कर रहे हैं। 


ये भयानक है..इराक में लड़कियों की शादी की उम्र घटाकर 9 साल करने के प्रस्ताव पर भड़कीं Fatima Sana Shaikh

 

इराक की संसद में हाल ही में एक बिल पेश किया गया है, जहां लड़की की शादी की उम्र घटाकर 9 साल करने की पेशकश की गई है। इस बिल के पेश होने के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया है और इसके खिलाफ अपनी टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने भी इस प्रस्ताव की कड़ी निंदा की है।

 

देर रात बॉयफ्रेंड विजय वर्मा संग डिनर डेट पर निकलीं तमन्ना भाटिया 

 एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों बॉयफ्रेंड विजय वर्मा संग डेटिंग की खबरों को लेकर खूब चर्चा में हैं। दोनों को कई बार एक साथ हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं। इन सबके बीच हाल ही में एक बार फिर तमन्ना को विजय वर्मा के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों में एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

 

 मशहूर फोटोग्राफर Pradeep Bandekar का निधन

मराठी सिनेमा के प्रसिद्ध एक्टर विजय कदम के निधन की खबर ने बीते शनिवार सबको तोड़ दिया था। फैंस अभी उनके निधन के गम से उबरे नहीं कि इंडस्ट्री से हाल ही में एक और बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड के जाने माने फोटोग्राफर प्रदीप बांडेकर का निधन हो गया है। मशहूर सेलिब्रेटीज की तस्वीरें लेने वाले प्रदीप ने 11 अगस्त को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 

 

अर्जुन रामपाल का एक्स अकाउंट हुआ हैक, इंस्टाग्राम पर फैंस को किया सतर्क


 बॉलीवुड सेलेब्स के अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट हैक होते रहते हैं। कुछ दिनों पहले जावेद अख्तर का एक्स अकाउंट हैक हुआ था। उनसे पहले हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह का यूट्यूब चैनल हैक हो गया था। वहीं, अब एक्टर अर्जुन रामपाल भी इस शिंकजे में फंस गए हैं। उनका एक्स अकाउंट हैक हो गया है और इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए दी है। साथ ही फैंस से गुजारिश की है कि वह किसी भी मैसेज या ट्वीट का जवाब न दें।

 

कब Sobhita को अपनी दुल्हनिया बनाएंगे Naga Chaitanya? सगाई के बाद पिता नागार्जुन ने किया खुलासा

एक्टर नागा चैतन्य तलाक के बाद इन दिनों एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला संग सगाई को लेकर चर्चा में हैं। कपल की इंगेजमेंट 8 अगस्त को हुई है, जिसकी जानकारी उनके पिता नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी थी और शोभिता को परिवार में शामिल करने की खुशी भी जाहिर की थी। अब हाल ही में उन्होंने अपने बेटे की शादी को लेकर अपडेट दिया है और बताया कि नागा-शोभिता की शादी कब होगी।

 

 

कथित बॉयफ्रेंड सुकेश ने बेबी Jacqueline को बर्थडे गिफ्ट किया प्राइवेट यॉट, वायनाड पीड़ितों को दान किए 15 करोड़

 

 

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के लिए महाठग सुकेश चंद्रशेखर का प्यार छिपा नही हैं। 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में कैद होने के बावजूद भी वह अपनी लेडीलव के नाम ख़त भेजता रहता है और उसके लिए अपना प्यार जाहिर करता रहता है। अब हाल ही में सुकेश ने जैकलीन के बर्थडे पर नया लेटर भेजा है और उन्हे एक कीमती यॉट गिफ्ट किया है। 

 

https://bollywood.punjabkesari.in/entertainment/news/shah-rukh-khan-pushed-an-elderly-man-at-the-locarno-film-festival-2018678


बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में स्विट्ज़रलैंड के लोकार्नो शहर में आयोजित 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने पहुंचे। इस कार्यक्रम के दौरान उन्हें प्रतिष्ठित पार्डो अल्ला कैरियरा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। हालांकि, इस सम्मान के बावजूद  एक्टर विवादों में आ गए हैं। दरअसल, फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें शाहरुख खान एक बुजुर्ग व्यक्ति को धक्का देते हुए नजर आ रहे हैं।


पान मसाला ऐड करने पर Mukesh Khanna ने लगाई एक्टर्स की क्लास, बोले- इन्हें पकड़कर मारना चाहिए
 बॉलीवुड एक्टर मुकेश खन्ना किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वह अक्सर अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं और कई बार अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में, शक्तिमान और महाभारत के अभिनेता ने सेलेब्रिटीज द्वारा पान मसाला के विज्ञापन करने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन से पान मसाला और गेम्बलिंग ऐप के विज्ञापन न करने का अनुरोध किया है।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!