बनकर तैयार हुआ रणबीर-आलिया का 250 करोड़ का आशियाना, यूजर्स ने इसे बताया 'गरीबों का एंटीलिया'

Edited By suman prajapati, Updated: 18 Oct, 2024 04:20 PM

ranbir alia s 250 crore bungalow is ready users called it  poor man s antilia

बी-टाउन कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी समय से अपना सपनों का महल बनवा रहे थे। उन्हें अक्सर बेटी संग घर का कंट्रक्शन वर्क देखने के लिए लिए वहां स्पॉट किया जाता है। वहीं, बता दें अब कपल का ये आशियाना बनकर तैयार हो गया है। रणबीर-आलिया के नए बंगले की...

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी समय से अपना सपनों का महल बनवा रहे थे। उन्हें अक्सर बेटी संग घर का कंट्रक्शन वर्क देखने के लिए लिए वहां स्पॉट किया जाता है। वहीं, बता दें अब कपल का ये आशियाना बनकर तैयार हो गया है। रणबीर-आलिया के नए बंगले की झलक भी सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देख यूजर्स की आंखे खुली की खुली रह गई हैं।

 


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर आलिया की मल्टी स्टोरी बिल्डिंग बनकर तैयार है। यह देखने में बेहद शानदार लग रही है। कपल ने अपने बंगले पर ग्रे कलर करवाया है, जो किसी महल से कम नहीं लग रहा। आलिया-रणबीर के इस आशियाने को देखने के बाद यूजर्स के लगातार रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'क्या बकवास है, हमारे दिल्ली के पॉश इलाके के बंगले देखो, तब पता चलेगा बंगला क्या होता है।' एक ने कहा, 'एक बार तो एल्विश का घर लगा।' किसी दूसरे ने कहा, 'वाओ, कितना प्यारा बंगला है।' वहीं, अन्य ने इसे 'गरीबों का एंटीलिया' बताया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बीच में खबर आई थी कि मुंबई के बांद्रा में बन रहे आलिया-रणबीर के आलिशान बंगले की कीमत 250 करोड़ रुपये है और इसे एक्टर ने अपनी बेटी राहा के नाम पर रजिस्टर कर दिया है।  


काम की बात करें तो आलिया भट्ट को हाल ही में फिल्म जिगरा में देखा गया है। फिल्म ने हफ्तेभर में 22 करोड़ की कमाई की है। वहीं, रणबीर कपूर 
को आखिरी बार फिल्म एनिमल में देखा गया था। अब वह जल्द ही फिल्म रामायण में नजर आएंगे।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!