राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी से लेकर डीजे योगी और चारु सेमवाल..जोड़े जो इस साल मना रहे अपना पहला करवा चौथ

Edited By suman prajapati, Updated: 20 Oct, 2024 01:18 PM

radhika anant ambani to dj yogi charu celebrating their first karva chauth

करवा चौथ, एक प्यारा भारतीय त्योहार जो प्रेम और विवाह का सम्मान करता है, कई लोगों के दिलों में खास स्थान रखता है, जिसमें हमारे प्यारे बॉलीवुड जोड़े भी शामिल हैं। जहां कुछ लोग सालों से इस व्रत का पालन कर रहे हैं, वहीं कई नवविवाहित जोड़े पहली बार इसे...

बॉलीवुड तड़का टीम. करवा चौथ, एक प्यारा भारतीय त्योहार जो प्रेम और विवाह का सम्मान करता है, कई लोगों के दिलों में खास स्थान रखता है, जिसमें हमारे प्यारे बॉलीवुड जोड़े भी शामिल हैं। जहां कुछ लोग सालों से इस व्रत का पालन कर रहे हैं, वहीं कई नवविवाहित जोड़े पहली बार इसे मनाने की तैयारी कर रहे हैं। आइए नजर डालते हैं कुछ सबसे पसंदीदा जोड़ों पर, जो इस खूबसूरत परंपरा को पहली बार एक साथ अनुभव करेंगे।

 

1. राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी
राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी किसी परीकथा से कम नहीं थी, जिसने दुनियाभर का ध्यान आकर्षित किया। यह जोड़ा 12 जुलाई 2024 को एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधा, जिसमें कई हस्तियां शामिल हुईं। इस साल, वे अपना पहला करवा चौथ मना रहे हैं, जो उनके जीवन में एक और यादगार पल जोड़ देगा।

 

 

2. कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट
बॉलीवुड के प्यारे जोड़े, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट, 15 मार्च को शादी के बंधन में बंधे। अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और ऑफ-स्क्रीन रोमांस के लिए मशहूर यह जोड़ी अब अपना पहला करवा चौथ मनाने के लिए तैयार है। फैंस कृति को पारंपरिक परिधान में पुलकित के साथ देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जब वे इस खास दिन के अनुष्ठानों में भाग लेंगे।

PunjabKesari

 

3. डीजे योगी-चारु सेमवाल
हाल ही में शादी के बंधन में बंधे सेलिब्रिटी जोड़ों की सूची में शामिल हुए डीजे योगी और चारु सेमवाल ने कुछ ही दिन पहले शादी की है, और यह न केवल उनका एक साथ पहला करवा चौथ होगा, बल्कि शादी के बाद उनका पहला त्योहार भी होगा। इस उत्सव को लेकर वे काफी उत्साहित हैं।

 

4. सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल
सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल, जो काफी समय से एक साथ हैं, ने इस साल 23 जून को शादी की। यह जोड़ा करवा चौथ का व्रत रखने वाला है, और यह उनका इस त्योहार का पति-पत्नी के रूप में पहला उत्सव होगा।

 

5. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, जिन्होंने 16 सितंबर को शादी की, इस साल अपना पहला करवा चौथ मना रहे हैं। उनकी शालीन शादी और प्यारी प्रेम कहानी ने उन्हें लगातार सुर्खियों में रखा है, और फैंस उन्हें इस खूबसूरत परंपरा को एक साथ मनाते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!