शादी के बाद राधिका का पहला बर्थडे: मुकेश अंबानी ने धूमधाम से मनाया 'छोटी बहू' का बर्थडे, जाह्नवी से लेकर इन स्टार्स ने जमाई महफिल

Edited By Smita Sharma, Updated: 18 Oct, 2024 01:56 PM

mukesh ambani daughter in law radhika merchant birthday celebration

अंबानी फैमिली अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने छोटी बहू राधिका मर्चेंट का 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। शादी के बाद राधिका का ससुराल में ये पहला बर्थडे था।

मुंबई: अंबानी फैमिली अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने छोटी बहू राधिका मर्चेंट का 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। शादी के बाद राधिका का ससुराल में ये पहला बर्थडे था।

PunjabKesari

राधिका मर्चेंट के जन्मदिन की कुछ इनसाइड तस्वीरें और वीडियो भी वायरल होती हुई नजर आ रही है। इस बर्थडे पार्टी में जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, अनन्या पांडे, सुहाना खान, आर्यन खान, ओरी, रणवीर सिंह जैसे कई स्टार्स ने शिरकत की। 

PunjabKesari


 एक वीडियो सामने आया है इसमें अंबानी की छोटी बहू अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ में बर्थडे केक काटती हुई नजर आई। इस दौरान उनके साथ में पति अनंत अंबानी और ससुरालवाले मुकेश और नीता अंबानी भी नजर आए।

वायरल हो रहे वीडियो में नजर आया कि राधिका मरचेंट ने लाल रंग का बर्थडे केक काटा और उनके पति अनंत उनके बगल में ही खड़े हुए नजर आए। बाद में वह अपने पति अनंत और ससुर मुकेश अंबानी को केक खिलाती हुई भी नजर आई।

PunjabKesari

बता दें कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को धूमधाम से हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक अनंत राधिका की शादी में 5,000 करोड़ खर्च हुए थे जिसमें देश-विदेश के कई जाने माने सेलेब्स शामिल हुए थे। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!