ओडिशा की सिंगर रुखसाना बानो की 27 की उम्र में मौत, घरवालों का आरोप- उसे जहर देकर मारा गया

Edited By suman prajapati, Updated: 20 Sep, 2024 01:22 PM

odisha singer rukhsana bano dies at the age of 27

ओडिशा म्यूजिक इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामनने आई है। सिंगर रुखसाना बानो की मौत हो गई है। तकरीबन 15 दिन पहले शूटिंग के सेट पर जूस पीने के बाद वह बीमार पड़ गईं और अंत में उनका निधन हो गया। वो अभी महज 27 साल की थीं। परिजनों का आरोप है कि पश्चिमी...

बॉलीवुड तड़का टीम. ओडिशा म्यूजिक इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामनने आई है। सिंगर रुखसाना बानो की मौत हो गई है। तकरीबन 15 दिन पहले शूटिंग के सेट पर जूस पीने के बाद वह बीमार पड़ गईं और अंत में उनका निधन हो गया। वो अभी महज 27 साल की थीं। परिजनों का आरोप है कि पश्चिमी ओडिशा के एक कॉम्पिटीटर सिंगर ने उन्हें जहर दिया है, जिससे उनकी मौत हो गई।


एक रिपोर्ट के मुताबिक, रुखसाना बानो ओडिशा के संबलपुरी की एक फेमस सिंगर थीं। उनकी एम्स भुवनेश्वर में इलाज के दौरान मौत हो गई। अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि रुखसाना का स्क्रब टाइफस (तेज बुखार) के लिए इलाज चल रहा था, लेकिन बुधवार रात को उनकी मौत हो गई। उनकी मौत का कारण अभी तक बताया नहीं गया है।

PunjabKesari

 

दूसरी तरफ रुखसाना की मां और बहन ने आरोप लगाया है कि पश्चिमी ओडिशा के एक कॉम्पिटीटर सिंगर ने उन्हें जहर दिया है। हालांकि, उन्होंने कलाकार का नाम नहीं बताया है, लेकिन दावा किया कि रुखसाना को पहले भी धमकियां मिली थीं।

घरवालों ने बताया कि करीब 15 दिन पहले बोलनगीर में शूटिंग के दौरान जूस पीने के बाद रुखसाना बीमार पड़ गईं। उन्हें 27 अगस्त को भवानीपटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
रुखसाना की बहन रूबी बानो ने मीडिया को बताया, 'शुरुआती इलाज के बाद रुखसाना को बोलनगीर के भीमा भोई मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी हालत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें बरगढ़ के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में रिफर कर दिया। इसके बावजूद उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ तो उन्हें एम्स भुवनेश्वर में लाया गया।'  

  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!