तलाक से बुरी तरह टूटीं निशा रावल, पति से अलग अब जी रही ऐसी जिंदगी, बोलीं- बेटे को अकेले पाल रही, बहुत मुश्किलों का...

Edited By suman prajapati, Updated: 26 Sep, 2024 04:49 PM

nisha rawal badly broken by divorce  said facing lot of difficulties

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निशा रावल प्रोफेशनल लाइप से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती है। निशा की शादी साल 2012 में एक्टर करण मेहरा संग हुई थी, जिसके कुछ सालों बाद कपल ने एक प्यारे बेटे का स्वागत किया और साल 2021 में दोनों का तलाक...

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निशा रावल प्रोफेशनल लाइप से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती है। निशा की शादी साल 2012 में एक्टर करण मेहरा संग हुई थी, जिसके कुछ सालों बाद कपल ने एक प्यारे बेटे का स्वागत किया और साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया था। पति से तलाक के बाद निशा अकेले ही बेटे की परवरिश कर रही हैं। अब हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान तलाक के बाद अपनी जिंदगी को लेकर बात की है। 

पॉडकास्ट के दौरान निशा रावल ने बताया कि तलाक के बाद उनको अपना घर चलाने के लिए और बेटे की परवरिश के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। उन्होंने यह भी बताया कि वह कई बार तो तकिए के अंदर अपना मुंह छुपा कर रोती थी। 


उन्होंने कहा, "मेंटली तौर पर मैंने ट्रॉमा देखा है और बेटे को भी अकेले पाल रही हूं। बचपन में मैंने काफी ऐसी चीजों का सामना किया जिसे मुझे आज भी डर लगता है। बेटे काविश से पहले मेरा एक मिसकैरेज भी हो चुका है और मैंने काफी कुछ झेला है। अब जो भी चीजें मैंने पॉजिटिविटी के साथ सीखी है वह अपने बेटे को दूंगी।"

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!