मेरे पिता के साथ मेरा रिश्ता बहुत मुश्किल था..सामंथा रुथ प्रभु ने किया खुलासा

Edited By suman prajapati, Updated: 24 Oct, 2024 02:03 PM

my relationship with my father was very difficult samantha ruth prabhu reveals

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा ने अपने ऑन-स्क्रीन किरदार को अपने वास्तविक जीवन से जोड़ते...

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा ने अपने ऑन-स्क्रीन किरदार को अपने वास्तविक जीवन से जोड़ते हुए कई समानताएं बताईं। इतना ही नहीं, सामंथा ने अपने पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी खुलकर बात की और बताया कि उनका उनके पिता के सााथ रिश्ता कैसा है। 


रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा ने कहा, "हे भगवान! क्या मुझे ऐसा करना चाहिए? क्या मैं ऐसा कर सकती हूं? सबसे पहले, मेरे पिता के साथ मेरा रिश्ता बहुत मुश्किल था।"  

 

इससे पहले भी कॉफी विद करण में सामंथा रुथ प्रभु ने पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। इस एपिसोड में सामंथा से करण ने पूछा कि क्या वह हमेशा से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने की ख्वाहिश रखती थीं। अपने जवाब में उन्होंने बताया कि यह पूरी तरह से उनकी पसंद नहीं थी। सामंथा ने कहा कि घर पर हालात तब मुश्किल हो गए, जब उनके पिता ने उन्हें बताया कि वह उनका कोई भी लोन नहीं चुकाएंगे।   


  
सामंथा के परिवार के साथ अपनी आगे की पढ़ाई का खर्च उठाने में असमर्थ होने की वजह से उनके पास फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं था। सामंथा ने कहा, "नहीं, ऐसा नहीं था। मेरे पास वाकई में कोई दूसरा विकल्प नहीं था क्योंकि घर पर हालात कठिन थे। हमारे पास आगे की पढ़ाई के लिए ज्यादा पैसे नहीं थे, लेकिन मैं वास्तव में खुश हूं। जब मेरे पिता ने कहा, 'नहीं, मैं आपका लोन नहीं चुका सकता,' तो इसने मेरी जिंदगी बदल दी।" 
वर्कफ्रंट पर, सामंथा रुथ प्रभु सिटाडेल हनी बनी के अलावा बंगाराम नाम की फिल्म में भी नजर आएंगी।
  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!