IPO से पहले माधुरी दीक्षित ने Swiggy पर लगाया दाव,खरीदे 1.5 करोड़ के शेयर

Edited By Smita Sharma, Updated: 19 Sep, 2024 07:48 AM

madhuri dixit buys 1 5 crore worth swiggy shares ahead of ipo

बॉलीवुड स्टार्स न केवल एक्टिंग में नबंर 1 हैं बल्कि बिजनेस में भी अच्छी समझ रखते हैं।   उन्होंने या तो अपना कोई बिजनेस शुरू किया हुआ या फिर महत्वपूर्ण ब्रांडों में इनवेस्ट किया है। अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड की धक-धक गर्ल यानि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित...


मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स न केवल एक्टिंग में नबंर 1 हैं बल्कि बिजनेस में भी अच्छी समझ रखते हैं।   उन्होंने या तो अपना कोई बिजनेस शुरू किया हुआ या फिर महत्वपूर्ण ब्रांडों में इनवेस्ट किया है। अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड की धक-धक गर्ल यानि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का नाम भी जुड़ गया है। 70 के दशक की एक्ट्रेस माधुरी यूं तो विभिन्न ब्रांडों की निवेशक हैं लेकिन उन्होंने अब फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी पर एक बड़ा दाव खेला है। दरअसल, फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी के आईपीओ को लेकर मार्केट में हलचल तेज हो गई है।

PunjabKesari

 

कंपनी इस साल के अंत तक अपना करीब 11,000 करोड़ का आईपीओ मार्केट में उतारने वाली है। ऐसे में खबरें हैं कि माधुरी दीक्षित ने आईपीओ से पहले ही Swiggy  पर दाव खेल दिया है। दावा किया जा रहा है कि उन्होंने स्विगी के करोड़ों के शेयर खरीदे हैं।

PunjabKesari

मनी कंट्रोल ने सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि माधुरी दीक्षित ने 345 रुपए प्रति शेयर के हिसाब से यह डील की है. बॉलीवुड की सुपरस्टार माधुरी दीक्षित ने यह सौदा Innov8 के फाउंडर रितेश मालि के साथ मिलकर सेकेंडरी मार्केट से किया है। इनोव8 एक को-वर्किंग स्पेस कंपनी है जिसे बाद में ओयो Oyo ने खरीद लिया था।

PunjabKesari


 माधुरी दीक्षित और रितेश मालिक ने करीब 3 करोड़ के शेयर खरीदे हैं।इन दोनों ने अपने-अपने 1.5 करोड़ लगाए हैं। यह दोनों आम तौर पर डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ मिलकर निवेश करते हैं। सूत्रों ने जानकारी दी है कि इन्होंने स्विगी के इनवेस्टमेंट बैंकर अवेंड की मदद से यह लेनदेन किया है। इस मसले पर स्विगी ने भी फिलहाल कोई और जानकारी नहीं दी है।

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन भी खरीद चुके हैं शेयर

दीक्षित दूसरे बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने आईपीओ से पहले स्विगी के शेयर खरीदे हैं। अगस्त में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कथित तौर पर कंपनी में शेयर खरीदे और उन निवेशकों की बढ़ती सूची का हिस्सा बन गए जो ज़ोमैटो से परे विविधता लाने की तलाश में हैं। ज़ोमैटो के शेयर में उछाल आया है और साल-दर-साल (YTD) आधार पर 120 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!