मां के निधन के बाद किच्चा सुदीप ने किया दिल तोड़ देने वाला पोस्ट, कहा- मेरे जीवन का सबसे कीमती मोती चली गईं

Edited By suman prajapati, Updated: 21 Oct, 2024 01:22 PM

kichcha sudeep posted a heart breaking post after the death of mother

कन्नड एक्टर किच्चा सुदीप इस वक्त बेहद सदमे में हैं। उनकी मां सरोजा संजीब का 20 अक्टूबर को निधन हो गया था। खबरों के अनुसार सुदीप की मां सरोजा संजीव का रविवार को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण बेंगलुरु के एक अस्पताल में निधन हो गया। मां के देहांत...

बॉलीवुड तड़का टीम. कन्नड एक्टर किच्चा सुदीप इस वक्त बेहद सदमे में हैं। उनकी मां सरोजा संजीब का 20 अक्टूबर को निधन हो गया था। खबरों के अनुसार सुदीप की मां सरोजा संजीव का रविवार को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण बेंगलुरु के एक अस्पताल में निधन हो गया। मां के देहांत से टूटे किच्चा सुदीप ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए अपना सच्चा शुभचिंतक और पहला प्रशंसक बताया। 

PunjabKesari

 

सुदीप ने कहा कि उनकी मां सबसे निष्पक्ष, प्रेमपूर्ण और क्षमाशील थीं। सुदीप ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर लिखा, "... मेरी शिक्षक। मेरी सच्ची शुभचिंतक और मेरी पहली प्रशंसक। मेरे सबसे बुरे काम को भी पसंद करती थीं... मेरे पास उस दर्द को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं जो मैं अभी महसूस कर रहा हूं। मैं न तो इस खालीपन को स्वीकार कर पा रहा हूं और न ही जो कुछ हुआ है उसे स्वीकार कर पा रहा हूं। 24 घंटे में सब कुछ बदल गया...।" 


 
किच्चा सुदीप ने बताया कि उनकी मां उन्हें हर सुबह 'गुड मॉर्निंग' संदेश भेजती थीं, लेकिन शनिवार को वह उनका संदेश नहीं देख पाए, क्योंकि वह रियलिटी टीवी सीरीज 'बिग बॉस कन्नड' के सीजन 11 की शूटिंग में व्यस्त थे। इतने सालों में पहली बार। मैंने उसे अपना सुबह का टेक्स्ट भेजा और कॉल करके पूछना चाहा कि क्या सब कुछ ठीक है। शनिवार के एपिसोड की चर्चाओं ने मेरा सारा समय ले लिया और मंच पर जाने से ठीक पहले मुझे कॉल आया कि वह अस्पताल में भर्ती हैं। मैंने तुरंत अपनी बहन को फोन किया जो अस्पताल में थी, डॉक्टरों से बात की और मंच पर चली गई। थोड़ी देर बाद, जब मैं मंच पर थी, मेरे लोगों को संदेश दिया गया कि उनकी हालत गंभीर है। यह असहायता कुछ ऐसी है जिसे मैंने पहली बार अनुभव किया। यहाँ, मैं शनिवार के एपिसोड को संभाल रहा हूँ; कई मुद्दों से निपट रहा हूँ और अपनी माँ के बारे में मन में एक डर है। अगर मैं उस एपिसोड की शूटिंग को शांति से कर पाया, तो मैं अपनी माँ का आभारा हूँ, जिन्होंने मुझे सिखाया कि मैं इस अराजकता के बीच जिस काम को स्वीकार करता हूँ, उसे कैसे निभाऊँ। सटीक रूप से कहें तो एक सिद्धांत। शनिवार के एपिसोड की शूटिंग के बाद मैं अस्पताल पहुँचा और मेरे पहुँचने से कुछ मिनट पहले ही मेरी माँ को वेंटिलेटर पर रखा गया था। मैं अपनी माँ को तब तक नहीं देख पाया जब तक वह होश में थीं। रविवार की सुबह-सुबह हार मानने से पहले उन्होंने संघर्ष किया। कुछ ही घंटों में सबकुछ बदल गया। मुझे नहीं पता कि इसे कैसे बदला जाए। मुझे नहीं पता कि इस सच्चाई को कैसे स्वीकार किया जाए, जिसने हमें झकझोर दिया है। 


एक्टर ने बताया कि मेरी माँ, जिसने शूटिंग के लिए जाने से पहले मुझे इतना कसकर गले लगाया था, अगले कुछ घंटों में ही दुनिया से चली गई। यह एक कठोर सत्य है जिसे हमारे मन और दिल में जगह बनाने में समय लगेगा। मेरी माँ एक महान आत्मा थीं और मुझे उनकी कमी खलेगी। मुझे पक्का पता है कि कल, एक शुभ दिन होने के कारण प्रकृति और भगवान ने उन्हें इस धरती से ले जाने का फैसला किया। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करता हूँ, जो उन्हें श्रद्धांजलि देने आए। आप सभी ने वाकई बहुत अच्छा काम किया। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करता हूँ, जिन्होंने मुझे मैसेज और ट्वीट के ज़रिए संपर्क किया। मेरी माँ, मेरे जीवन का सबसे कीमती मोती चली गई हैं। मुझे यकीन है कि वह शांति से भरी जगह पर पहुँच गई होंगी।

काम की बात करें तो किच्चा सुदीप इन दिनों 'बिग बॉस कन्नड़' होस्ट कर रहे हैं। वह मक्खी फिल्म के जरिए काफी फेमस हुए थे, जिसमें नानी और समांथा जैसे कलाकार नजर आए थे।  


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!