'खेल खेल में' ने बॉक्स-ऑफिस पर फिर पलटा रुख; तीसरा सप्ताहांत दूसरे सप्ताहांत से बड़ा

Edited By Jyotsna Rawat, Updated: 02 Sep, 2024 01:28 PM

khel khel mein  3rd weekend bigger than 2nd weekend

15 अगस्त 2024 को रिलीज हुई फिल्म 'खेल खेल में' का तीसरे सप्ताहांत का संग्रह दूसरे सप्ताहांत की तुलना में अधिक था। इतना ही नहीं, देशभर के सिनेमाघरों ने तीसरे वीकेंड पर फिल्म के लगभग 400 शो बढ़ा दिए हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 15 अगस्त 2024 को रिलीज हुई फिल्म 'खेल खेल में' का तीसरे सप्ताहांत का संग्रह दूसरे सप्ताहांत की तुलना में अधिक था। इतना ही नहीं, देशभर के सिनेमाघरों ने तीसरे वीकेंड पर फिल्म के लगभग 400 शो बढ़ा दिए हैं।

कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'खेल खेल में' का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है। यह 2016 की इटैलियन मूवी 'परफेक्ट स्ट्रेंजर्स' पर आधारित फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा फरदीन खान, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क, आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल हैं।

फिल्मों की अधीर और अनियमित दुनिया में आमतौर पर उद्घाटन वीकेंड के बाद कोई विशेष उम्मीद नहीं होती, लेकिन कभी-कभी एक फिल्म बॉक्स ऑफिस की अस्थिरताओं में नया अध्याय लिख देती है।

'खेल खेल में' शायद वही फिल्म हो सकती है! इसके शो की संख्या में जबरदस्त कमी आई है और एक हफ्ता पहले ट्रेड द्वारा इसका मूल्यांकन किया गया था, फिर भी फिल्म ने दिन 11 पर दिन 2 के आंकड़े को आधे से भी कम शो में पार कर लिया।

यह काफी कुछ है और यदि सिनेमा दर्शक इस ट्विस्टेड कॉमेडी को अपना प्यार जारी रखते हैं, तो यह फिल्म अपनी कहानी की तरह बॉक्स ऑफिस पर एक अद्भुत यात्रा कर सकती है। 

Saurce: Navodaya Times

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!