IIFA Awards 2024: Shahrukh और Karan की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल, जानिए कब और कहां होगा इस बार का आईफा अवॉर्ड?

Edited By Shivani Soni, Updated: 24 Aug, 2024 12:26 PM

iifa awards 2024 shahrukh and karan s pair will rock again

IIFA Awards 2024 का आगाज जल्द ही होने वाला है। इस साल, 24वां संस्करण अबू धाबी में आयोजित होगा, जो 27 से 29 सितंबर तक चलेगा। इस भव्य तीन दिवसीय इवेंट की मेज़बानी बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और फिल्ममेकर करण जौहर करेंगे।

मुंबई: IIFA Awards 2024 का आगाज जल्द ही होने वाला है। इस साल, 24वां संस्करण अबू धाबी में आयोजित होगा, जो 27 से 29 सितंबर तक चलेगा। इस भव्य तीन दिवसीय इवेंट की मेज़बानी बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और फिल्ममेकर करण जौहर करेंगे।

PunjabKesari

इस बीच आईफा अवॉर्ड्स के 24वें संस्करण के लिए शाहरुख खान ने अपनी खुशी व्यक्त की और कहा, “आईफा भारतीय सिनेमा का एक प्रमुख उत्सव है, जिसकी गूंज पूरी दुनिया में सुनाई देती है। इसमें शामिल होना मेरे लिए गर्व की बात है। मैं आईफा की ऊर्जा और भव्यता को एक बार फिर से जिंदा करने के लिए उत्सुक हूं।”

PunjabKesari

वहीं, करण जौहर ने भी अपनी खुशी जाहिर की और कहा, “आईफा मेरे जीवन का एक अहम हिस्सा रहा है। मेरे पिता इस इवेंट के शुरुआती वर्षों में सलाहकार बोर्ड के सदस्य थे और भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने के मिशन में उन्होंने महत्वपूर्ण योगदान दिया। शाहरुख खान के साथ इस साल आईफा को होस्ट करना मेरे लिए गर्व की बात है।”

बता दें, अवार्ड शो के कार्यक्रम के अनुसार, 27 सितंबर को दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का जश्न मनाया जाएगा। 28 सितंबर को आईफा अवार्ड्स की मुख्य रात होगी और 29 सितंबर को म्यूजिक को समर्पित किया जाएगा। इस इवेंट में बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री के भी कई प्रमुख कलाकार शामिल होंगे।

PunjabKesari

ऐसे में एक्टर शाहिद कपूर ने भी इस इवेंट के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त की और कहा, “आईफा मेरे लिए हमेशा एक रोमांचक यात्रा रही है। अबू धाबी में परफॉर्म करने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। मैं अपने फैंस के लिए कुछ असाधारण प्रस्तुत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।”इस बार का आईफा अवार्ड्स एक भव्य आयोजन के रूप में देखा जा रहा है, जिसमें भारतीय सिनेमा की दुनिया की प्रमुख हस्तियों की उपस्थिति निश्चित है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!