क्या 'Khatron Ke Khiladi 14' को मिल गया विनर? ग्रैंड फिनाले से लीक हुई ट्रॉफी और नई गाड़ी की तस्वीरें

Edited By Shivani Soni, Updated: 17 Sep, 2024 04:05 PM

has  khatron ke khiladi 14  got the winner

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 14" दर्शकों को दो महीने तक एंटरटेन करने के बाद अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। 27 जुलाई को शुरू हुए इस शो में शुरू में 12 कंटेस्टेंट्स शामिल हुए थे, लेकिन अब केवल 8 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। हाल ही में शो...

मुंबई: स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 14" दर्शकों को दो महीने तक एंटरटेन करने के बाद अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। 27 जुलाई को शुरू हुए इस शो में शुरू में 12 कंटेस्टेंट्स शामिल हुए थे, लेकिन अब केवल 8 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। हाल ही में शो का ग्रैंड फिनाले आयोजित हुआ है।

PunjabKesari

इस  बीच रोहित शेट्टी के इस स्टंट शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन के बजाय रोमानिया में की गई थी। शूटिंग पूरी होने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स भारत लौट आए हैं और शो का प्रसारण टीवी पर किया गया है। हालांकि, सेमी फिनाले का शूट रोमानिया में हुआ था, लेकिन ग्रैंड फिनाले मुंबई में आयोजित किया गया। इस दौरान काफी समय से चर्चा थी कि ग्रैंड फिनाले मुंबई में शूट होगा और इसमें जिगरा के कास्ट के सदस्य भी शामिल होंगे। इसके अलावा, कहा जा रहा था कि आलिया भट्ट विनर की घोषणा करेंगी। हाल ही में ग्रैंड फिनाले के सेट से तस्वीरें लीक हुई हैं, जिसमें आलिया भट्ट को शो के टॉप कंटेस्टेंट्स के साथ देखा गया।

बता दें, अभिषेक कुमार, जो फिल्म "हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया" में बैकग्राउंड डांसर का किरदार निभा चुके हैं, ने आलिया भट्ट के साथ फोटो खिंचवाने का सपना देखा था। अब 10 साल बाद उनका सपना पूरा हुआ है। उन्होंने ग्रैंड फिनाले के सेट पर आलिया के साथ तस्वीरें शेयर की हैं और अपनी खुशी जाहिर की है।

PunjabKesari

शो के ग्रैंड फिनाले के दौरान नियति फतनानी ने आलिया भट्ट के साथ तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने आलिया और वेदांग रैना के साथ पोज देते हुए अपने फैन गर्ल मोमेंट को दिखाया और जिगरा के लिए शुभकामनाएं दीं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर करणवीर मेहरा के साथ आलिया भट्ट की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। एक और फोटो में ग्रैंड फिनाले की सेट पर एक चमचमाती काले रंग की गाड़ी और ट्रॉफी दिख रही है। 

PunjabKesari

हालांकि, खतरों के खिलाड़ी 14 के ग्रैंड फिनाले का शूट पूरा हो चुका है और शो का विनर तय हो चुका है, लेकिन विनर का नाम 29 सितंबर को सार्वजनिक किया जाएगा।

PunjabKesari

अगले हफ्ते शो का सेमी फिनाले होगा, जिसमें करणवीर मेहरा और शालीन भनोट फाइनलिस्ट बने हैं। शो में अभी निमृत कौर अहलूवालिया, गश्मीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ, अभिषेक कुमार, नियति फतनानी, और सुमोना चक्रवर्ती भी हिस्सा ले रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!